बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी नए पलटू राम बन गए हैं। डिप्टी सीएम बनने के बाद पिछले फरवरी में उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती दी थी। बिहारशरीफ में घोषणा की थी कि बिहार में कोइरी राज आने वाला है। बिहार में भाजपा को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए और अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा का दावा करनेवाले नेता अचानक पलटी मार रहे हैं। आज अचानक डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे। उनका इस प्रकार सरेंडर करना चर्चा का विषय बन गया है। इसके बावजूद उनके प्रदेश अध्यक्ष तथा डिप्टी सीएम दोनों ही पद खतरे में हैं।

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार के खिलाफ जिस प्रकार आग उगले हैं, उसे नीतीश कुमार भूल नहीं सकते। दूसरे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा भी नीतीश के खिलाफ जम कर बोलते रहे हैं। दोनों को डिप्टी सीएम बनाए जाने के बाद चर्चा थी कि भाजपा ने दोनों को जानबूझ कर डिप्टी सीएम बनाया है, ताकि नीतीश कुमार को कमजोर किया जा सके। नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी के रिश्ते में खटास को सभी जानते हैं। दो दिन पहले चौधरी नीतीश कुमार से मिलने गए, तो उन्हें दो घंटे इंतजार करना पड़ा। माना जा रहा है कि नीतीश कुमार कभी नहीं चाहेंगे कि सम्राट चौधरी उनके डिप्टी रहें। इसी के साथ उनके भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी भी खतरे में पड़ गई है। भाजपा के खराब प्रदर्शन के लिए चौधरी को जिम्मेदार बताकर उन्हें पद से हटाए जाने की चर्चा है।

—————-

नीतीश और नायडू ने मोदी के नाक में दम करने की बनाई योजना

—————

बड़बोले सम्राट चौधरी ने पिछले दिनों एक हत्या के बाद कहा था कि 24 घंटे में अपराधी गिरफ्तार नहीं हुए तो वर्दी उतार दूंगा। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर ब्रांड के बड़े प्रशंसक अचानक नर्म पड़ गए हैं। उनके अलावा भी कई बुलडोजर राज के समर्थक रहे हैं। वे सभी अचानक मौन हो गए हैं। यह सब लोकसभा चुनाव परिणाम का कमाल है।

शपथ से पहले JDU का धमाका, कितने दिन PM रहेंगे मोदी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420