पूर्वी चंपारण में सरस्वती पूजा से पहले शांति समिति की बैठक

पूर्वी चंपारण में सरस्वती पूजा से पहले शांति समिति की बैठक

पूर्वी चंपारण में सरस्वती पूजा से पहले शांति समिति की बैठक। प्रखंड विकास पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों की बैठक में सौहार्द बनाए रखने का संकल्प।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो थाना के प्रांगण में सरस्वती पूजा से पहले शांति समिति की बैठक की गई। शांति समिति की बैठक में छौड़ादानो थाना अध्यक्ष और प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा जनप्रतिनिधि और आसपास के गांव के लोगों ने भाग लिया। शांति समिति के बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा हुई तथा निर्णय लिया गया कि सरस्वती पूजा में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना ना घटे और क्षेत्र में शांति का माहौल बना रहे। थाना अध्यक्ष, प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा जनप्रतिनिधि शांति समिति में शामिल थे। निर्णय लिया गया कि अशांति फैलाने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसकी जानकारी छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ने दी है।

महिला के साथ मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार

छौड़ादानो क्षेत्र के महुआवा थाना पुलिस ने मारपीट के दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार है। गिरफ्तार अभियुक्त पवन कुमार पिता उमेश राय। उमेश राय पिता लक्ष्मण राय साकिन विंध्यवासिनी का निवासी है। दोनों ने मिलकर कामेश्वर राय की पत्नी मंजू देवी को मारपीट किया था। जिसमें पीड़ित के तरफ से महुआवा थाना में मारपीट के खिलाफ आवेदन दिया गया था। थाना पुलिस ने कांड संख्या 23/ 2024 दर्ज किया जिसमें मारपीट करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। महुआवा थाना पुलिस ने दोनों अभियुक्त को अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्याय की हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी महुआ थाना अध्यक्ष ने दी है।

मांझी ने कहा हम धोखा देनेवालों में नहीं, मोदी के साथ थे, साथ रहेंगे