शराब पीने के लिए पैसा नहीं दिया, तो पीट-पीटकर मां को मार डाला

शराब पीने के लिए पैसा नहीं दिया, तो पीट-पीटकर मां को मार डाला। घटना पूर्वी चंपारण की है। शराब-गांजा पीने के आदी हो चुके युवक ने मां को बेरहमी से मार डाला।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानों थाना क्षेत्र के ग्राम कुदरकट में नशा खोर पुत्र ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है।स्वर्गीय हरि किशोर तिवारी की पत्नी सविता देवी के पुत्र मुन्ना तिवारी ने अपनी मां को पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी है। हत्या का कारण यह है कि मुन्ना तिवारी शराब गांजा तथा ड्रग्स का सेवन करता है। यह भाई मैं अकेला है तथा इसकी दो बहन बताई जाती है। मुन्ना तिवारी की मां सविता देवी जमीन बेचकर रुपया रखी थी। नशाखोर पुत्र ने रुपया में से 3 लाख उड़ा भी दिया था तथा अपनी मां से बार-बार रुपया मांग करता था। रुपया नहीं देने पर नशाखोर पुत्र ने अपनी मां को बेरहमी से इतना मारा की वह मर गई। मर जाने के बाद घर के एक कमरे में लेटा दिया और टीवी भी चालू कर दिया, पंखा भी चालू कर दिया और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। किसी को भी उसके ऊपर शक नहीं हुआ की अपनी मां को मौत के घाट उतार कर फरार हो रहा है। यह घटना तीन दिन पहले की है।

घटना की जानकारी तब हुई। मृत मां की पुत्री रुचि देवी ने मां को मोबाइल पर फोन किया। फोन रिसीव नहीं हुआ तो उसको शक हुआ कि फोन रिसीव क्यों नहीं हो रहा है। उसके मन में बेचैनी सा छा गई। ससुराल से अपने मायका कुदरकट आई तो शाम हो गई थी। घर पर पहुंच कर देखी कि घर में ताला क्यों लगा हुआ है तो वह ताला को तोड़ी। घर से बदबू आने लगा। पुलिस को सूचना दी कि मेरे घर में ताला लगा हुआ था ना मेरा भाई था ना मेरा मेरी मां थी तो ताला तोड़ कर देखा कि घर से बदबू आ रहा है। आप चलकर मेरे घर की इंक्वारी कीजिए तो थाना पुलिस कुदरकट पहुंचकर इंक्वारी करने लगी तो देखा कि टीवी चल रहा है पंखा चल रहा है। शव के चेहरे पर काला-काला निशान है।। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर रात्रि समय करीब 9:00 बजे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद लाश को लाकर हिंदू रीति रिवाज के साथ उसका दास संस्कार लोगों ने किया। मुन्ना तिवारी अभी भी फरार है। दाह संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ। नशाखोर पुत्र के खोजबीन में छौड़ादानो थाना पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल किया जा रहा है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने दी है।

कटिहार में उग्र प्रदर्शन, पुलिस फायरिंग में एक की मौत, दो घायल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420