Sharad के निधन पर RJD-JDU में शोक, दोनों ने रद्द किया भोज

Sharad के निधन पर RJD-JDU में शोक, दोनों ने रद्द किया भोज

Sharad Yadav के निधन पर RJD-JDU में शोक। लालू प्रसाद ने सिंगापुर के अस्पताल से जारी किया शोकपूर्ण वीडियो। दोनों दलों ने रद्द किया दही-चूड़ा का भोज।

समाजवादी नेता तथा मंडल आंदोलन के प्रमुख नेताओं में एक शरद यादव का गुरुवार की रात निधन हो गया। देशभर शोक। काजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सिंगापुर में अस्पताल के अपने बेड से वीडियो जारी करके शोक जताया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी याद किया। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी विशेष वीडियो जारी किया। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर दिल्ली पहुंचे और श्रद्धांजलि दी। राजद और जदयू ने शनिवार, 14 जनवरी को मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा का भोज आयोजित किया था। दोनों दलों ने शुक्रवार सुबह दही-चूड़ा भोज को रद्द कर दिया।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का सिंगापुर में इलाज चल रहा है। वे अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें शरद यादव के निधन की जानकारी हुई, तो वीडियो जारी करके शोक जताया। कहा, अभी सिंगापुर में रात्रि में के समय शरद भाई के जाने का दुखद समाचार मिला। बहुत बेबस महसूस कर रहा हूँ। आने से पहले मुलाक़ात हुई थी और कितना कुछ हमने सोचा था समाजवादी व सामाजिक न्याय की धारा के संदर्भ में। शरद भाई…ऐसे अलविदा नही कहना था। भावपूर्ण श्रद्धांजलि! ये है वीडियो-

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार vs kue-पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव जी का निधन दुःखद। शरद यादव जी से मेरा बहुत गहरा संबंध था। मैं उनके निधन की खबर से स्तब्ध एवं मर्माहत हूं। वे एक प्रखर समाजवादी नेता थे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी वीडियो जारी करके कहा-श्रद्धेय शरद जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हुं। उनसे मेरे राजनीतिक और व्यक्तिगत रिश्ते 40 वर्षो से रहा है। वे जेपी आंदोलन में छात्र नेता थे। देश ने एक संघर्षशील नेता खोया है। ये है वीडियो-

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा-मंडल मसीहा, राजद के वरिष्ठ नेता, महान समाजवादी नेता मेरे अभिभावक आदरणीय शरद यादव जी के असामयिक निधन की खबर से मर्माहत हूँ। कुछ कह पाने में असमर्थ हूँ।

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान के समर्थन में कूदे RJD नेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*