शिहवर DM Sajjan Rajshkhar:परिवार व करियर तबाही की ओर

शिहवर DM Sajjan Rajshkhar:परिवार व करियर तबाही की ओर

शिहवर DM Sajjan Rajshkhar पर पत्नी ने क्यों दर्ज कराई FIR

शिहवर DM Sajjan Rajshkhar का परिवार व करियर दोनों तबाही के दहाने पर पहुंच गये हैं. 2004 बैच के आईएएस अफसर ने कभी ऐसे दिन की कल्पना नहीं की थी.

महज चार साल पहले खुशी-खुशी शादी कर घर बसाने वाले शिवहर के DM Sajjan Rajshkhar के साथ आखिर वही हुआ जिसकी संभावना थी. शिवहर के DM Sajjan Rajshkhar पर पत्नी जीएसएस सितारा ( GSS Sitara) ने FIR दर्ज करा ही दिया.

पत्नी पीटती है अपने DM पति को,एक बार हाथ तोड़ा

मुजफ्फरपुर नगर थाना में जीएसएस सितारा ने मारपीट व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया है. एफआईआर में उनकी पत्नी जीएसएस सितारा शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप गया है. मामले की जांच के लिए सिकंदरपुर ओपी प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरेंद्र कुमार कर रहे हैं.

पुलिस जांच अगर Sajjan Rajshekhar के खिलाफ जाती है तो उनके खिलाफ चार्जशीट दायर होगी. उन्हें गिरफ्तार होना होगा. ऐसी स्थिति में हो सकता है कि सरकार उन्हें सस्पेंड करने की सिफारिश करे. अगर ऐसी स्थितियां बनीं तो सज्जन का करियर और परिवार दोनों तबाही की ओर जायेगा.

अभी महज तीन साल पहले Sajjan Rajshekhar की शादी सितारा से हुई थी. सितारा पेशे से इंजीनियर हैं और शादी के पहले वह इंफोसिस में काम करती थीं. उन्होंने शिकायत में लिखा है कि

. शादी के कुछ दिनो बाद इनका तबादला शिवहर हो गया. जहां वह बतौर शिवहर डीएम कार्यरत है. 2020 में दहेज को लेकर पत्नी से लेकर तनाव व मनमुटाव शुरू हुआ. उन्होंने बताया कि इसके बाद डीएम शिवहर उनके साथ मारपीट करने लगे. शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देने लगे. इस संबंध में मार्च 2021 को बिहार पुलिस को इससे अवगत भी कराया.

उधर शिवहर के डीएम Sajjan Rajshekhar का कहना है कि

हालांकि शिहर के कोलेक्टर सज्जन राज शेखर ( Sajjan Rajshekhar) का अपना ही पक्ष है. वह पत्नी को ही हिंसक प्रवृति का बताते हैं और कहते हैं कि पिछले मार्च में उन्होंने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरा हाथ टूट गया.

डीएम साहब का कहना है कि उनकी पत्नी को वह अपने साथ रखना चाहते हैं लेकिन वह तैयार नहीं होती. उनके ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप बिल्कुल झूठा है. वह अपनी मां के बहकावे में आ कर ये सब कर रही हैं.

BJP शास्ति त्रिपुरा में तीन मुस्लमानों को भीड़ द्वारा हत्या

एफआईआर में पत्नी ने आरोप लगाया है कि सज्जन अपने दोनों बच्चे अपने पास रखे है. पत्नी द्वारा बच्चों की मांग करने पर कई प्रकार की धमकी व प्रताड़ना करते है. अधिवक्ता ने बताया कि बीते छह माह से पीडिता मुजफ्फरपुर स्थित मजिस्ट्रेट कॉलोनी में रहने को विवश है. बीते दो दिन पहले बेटे का जन्मदिन था. इस मौके पर सज्जन बेटा व बेटी को साथ लेकर मजिस्ट्रट कॉलोनी पहुंचे, लेकिन पीड़िता के लाख गुहार के बाद वहां नहीं रुके. डीएम जबरन दोनों बच्चों को भी अपने साथ ले गए. एसएसपी जयंतकांत ने एफआईआर होने की पुष्टि की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*