तेजस्वी ने भरी सभा में भाजपा सांसदों को किया पानी-पानी

तेजस्वी ने भरी सभा में भाजपा सांसदों को किया पानी-पानी

बिहार से भाजपा के 17 लोकसभा सदस्य हैं। राज्यसभा में कई हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भरी सभा में इन सांसदों को किया पानी-पानी। देखिए वीडियो-

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भरी सभा में बड़ी ही महीनी से भाजपा सांसदों को पीट दिया। ऐसा पीटा कि कोई भाजपा नेता कराह भी नहीं सके। किसी से कह भी नहीं पा रहे कि तेजस्वी ने उन्हें राजनीतिक रूप से पीटा है।

मामला रोहतास के एक सरकारी कार्यक्रम का है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल सहित कई भाजपा सांसद मंच पर मौजूद थे। बिहार से भाजपा के एक-दो नहीं, सबसे ज्यादा कुल 17 सांसद हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने सबसे ज्यादा भाजपा सांसदों को जीता कर संसद भेजा। ये सांसद किस काम के हैं कि बिहार के लिए एक मांग भी पूरी नहीं करा पा रहे। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा ही दिला देते। कोई विशेष पैकेज ही दिला देते। कुछ नहीं कर पा रहे, तो पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा ही दिला देते। राजद ने कहा कि तेजस्वी यादव के इतना बोलने पर भाजपा सांसद संजय जायसवाल की चाय गले में ही अटक गई।

बिहार राजद ने तेजस्वी यादव के भाषण वाले वीडियो को जारी करते हुए लिखा-मा. उपमुख्यमंत्री @yadavtejashwi ने भरे मंच से भाजपा को बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग क्या याद दिलाई, भाजपा सांसद संजय जायसवाल की साँसों के साथ-साथ चाय भी हलक में अटक गई! बिहार के हित की बात करने में हम पीछे नहीं हटते! ये है वीडियो-

इधर शुक्रवार को तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, तथा कुढ़नी में महागठबंधन प्रत्याशी जदयू के मनोज कुशवाहा की जीत सुनिश्चित करने पर चर्चा हुई। अलग-अलग नेताओं को कुढ़नी में अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।

भारत जोड़ो यात्रा में महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*