तेजस्वी ने PRO रहे मरहूम शमीम अख्तर के परिजनों से की मुलाकात

तेजस्वी ने PRO रहे मरहूम शमीम अख्तर के परिजनों से की मुलाकात

तेजस्वी ने PRO रहे मरहूम शमीम अख्तर के परिजनों से की मुलाकात। मरहूम शमीम राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के भी करीबी थे। उनके साथ भी कर चुके थे काम।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के पूर्व अधिकारी और अपने पीआरओ रहे मरहूम (स्वर्गीय ) मो शमीम अख्तर के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हमलोगों का इनके साथ पारिवारिक रिश्ता और गहरा लगाव था। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का इनके प्रति जो मोहब्बत थी, वह शब्दों में व्यक्त नहीं की जा सकती है। वे शमीम साहब को अपने भाई की तरह मानते थे। मरहूम शमीम साहब ने भी हमेशा हम लोगों के साथ परिवारिक संबंधों को निभाया। इनके नहीं रहने से जो शून्यता आई है, उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। हम परिवार के लोगों के साथ इस गम के माहौल में साथ खड़े हैं।

तेजस्वी के PRO शमीम अख्तर का निधन, लालू ने जताया शोक

प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि आज पार्टी नेताओं के साथ फुलवारीशरीफ स्थित एकता नगर आवास पर पहुंचकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने परिजनों से मुलाकात की और उनके साथ हमदर्दी का इजहार किया। इस मौके पर आपदा प्रबंधन मंत्री मो शाहनवाज आलम एवं उपमुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन सहित अन्य लोग मौजूद थे।

मोदी काल के दो वर्षों में हजार से ज्यादा दलित-पिछड़ों ने छोड़ी IIT की पढ़ाई