अपने भाषण से बिहार के बाहर भी मीडिया में छा गए तेजस्वी

अपने भाषण से बिहार के बाहर भी मीडिया में छा गए तेजस्वी

अपने भाषण से बिहार के बाहर भी मीडिया में छा गए तेजस्वी। कोलकाता से प्रकाशित द टेलग्राफ सहित अन्य अखबारों, विभिन्न प्रदेशों के प्रबुद्ध लोगों ने की प्रशंसा।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भाषण देशभर में सुना जा रहा है। उनके भाषण के अलग-अलग अंश को लोग कोट कर रहे हैं। कोलकाता से प्रकाशित अंग्रेजी अखबार द टेलिग्राफ ने तेजस्वी के भाषण का दशरथवाला प्रसंग प्रकाशित किया है कि किस प्रकार तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा। देश के अन्य अखबारों ने भी तेजस्वी यादव के भाषण को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। कई प्रबुद्ध लोगों ने लिखा कि आज संसद से विधानसभाओं तक चर्चा का स्तर गिर गया है। ऐसे समय में तेजस्वी का भाषण 80 के दशक की संसद की याद दिलाता है।

बीबीसी ने तेजस्वी यादव को कोट किया-मुख्यमंत्री जी हमलोग समाजवादी परिवार के हैं। आप जो झंडा लेकर चले थे कि मोदी जी को रोकना है, आपका भतीजा झंडा उठाकर बिहार में मोदी जी को रोकेगा।

पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा-मोदी की गारंटी पर तेजस्वी यादव का ऐसा तंज क्या नीतीश कुमार के पलटने नहीं मारने की गारंटी लेंगे? हम तो खूंटा गाड़कर खड़े हैं। पत्रकार शादाफ आफरीन ने लिखा-तेजस्वी यादव जी की यह भाषण तारीफ के काबिल है! तेजस्वी जी ने अपने भाषण मे कई नेताओ को लपेटा है पर मर्यादा मे रह कर! उन्होंने ने एक भी गलत शब्दो का इस्तेमाल नही किया! उन्होंने बहुत ही इज़्ज़त से सबके नाम लिए व मुस्कुराते हुए उनकी असलियत बताई! दिल जीत लिया।

पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने लिखा-तेजस्वी यादव में लालू यादव जी के भाषण की शैली दिखाई देती है..तेजस्वी फ्लोर टेस्ट भले हार गए हों..लेकिन अटल जी की याद दिलाते हुए भाषण से सबको हिला डाला..हजार भाषणों पर ये जमीनी भाषण भारी था..सिर्फ काम की बातें की जितनी देर तेजस्वी बोले नीतीश असहज दिखाई दिए।

चरण सिंह को भारत रत्न के चौथे दिन किसानों पर ड्रोन से आंसू गैस के गोले