टेनी पर बुरी फंसी भाजपा, मोदी की मीटिंग में भी नहींं बुलाया

टेनी पर बुरी फंसी भाजपा, मोदी की मीटिंग में भी नहींं बुलाया

आज प्रधानमंत्री ने यूपी के सांसदों की बैठक बुलाई। सभी थे, बस गृहराज्य मंत्री टेनी नहीं थे। मोदी टोनी को हटा भी नहीं रहे, बुला भी नहीं रहे। बुरी फंसी भाजपा।

भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गले की हड्डी बन गए हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज प्रधानमंत्री मोदी ने यूपी के भाजपा सांसदों की बैठक बुलाई। बैठक में यूपी के सभी सांसद बुलाए गए थे, पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को नहीं बुलाया गया था। संसद में और संसद के बाहर सभी विपक्षी दल टेनी की बरखास्तगी की मांग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री टेनी को बरखास्त भी नहीं कर रहे हैं और अपनी बैठक में बुला भी नहीं रहे हैं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों की बैठक प्रदेश में जनता से बेहतर संवाद बनाने के मकसद से बुलाई। इसमें सरकार के कार्यक्रमों की सफलता को यूपी की आम जनता तक पहुंचाने पर चर्चा हुई। प्रदानमंत्री उन सभी राज्यों के सांसदों से अलग-अलग समूहों में चर्चा कर रहे हैं, जहां अगले साल चुनाव होनेवाले हैं।

टेनी ने लखीमपुर जनसंहार से पहले भरी सभा में किसानों को धमकी दी थी कि दो मिनट में ठीक कर देंगे। खुलेआम हिंसा के लिए उकसाने के बावजूद भाजपा नेता कह रहे हैं कि बेटे के दोष के लिए बाप को सजा कैसे दी जा लकती है। इस पर पत्रकार पुनीत कुमार सिंह ने बहुत सही कहा-बेटे के लिए टेनी जैसा बाप ज़िम्मेदार नहीं है… लेकिन मुग़लों के लिए मुसलमान ज़िम्मेदार हैं?… वाह मोदी जी वाह!

इस बीच सोशल मीडिया पर #ModiSaving_CriminalTeni ट्रेंड कर रहा है। मीना ने ट्वीट किया- टेनी ने #LakhimpurViolence के लिए अवश्य ही मोदी-शाह से निर्देश पाया होगा। अगर उसे मंत्री पद से हटाया गया, तो वह सच्चाई उगल देगा। इसके बाद भाजपा-संघ सदा के लिए खत्म हो जाएंगे। किसानों ने भाजपा की सबसे कमजोर कड़ी पर हमला बोल दिया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्टर खूब शेयर किया जा रहा है, जिस पर लिखा है मोदी अपराधी टेनी को बचा रहे। जनसंहार के साजिशकर्ता को मोदी क्यों बचा रहे हैं?

विशेष दर्जे की आड़ में जदयू-भाजपा नाकामी छिपा रहे : राजद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*