यूपी में थानेदार ने कपड़े उतार कर विधवा को किया वीडियो कॉल

पीलीभीत में SHO ने कपड़े उतार कर विधवा को किया वीडियो कॉल। फोन काटने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी। उधर BJP नेता 13 साल की बच्ची के साथ रेप में फंसे।

उत्तर प्रदेश महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित प्रदेश बन गया है। पीलीभीत में एक SHO ने कपड़े उतार कर एक विधवा को वीडियो कॉल किया। अश्लील हरकत करने लगा। विधवा फोन काटने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी। उधर एक 13 साल की बच्ची के साथ रेप की खबर है। रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रेप का आरोप BJP नेताओं पर लगा है। कांग्रेस, सपा सहित अन्य दलों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पीलीभीत में एसएचओ राजेंद्र सिंह सिरोही ने एक विधवा महिला को वीडियो कॉल किया। वे कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करने लगे, तो विधवा महिला ने विरोध किया। इस पर एसएचओ ने कहा कि फोन काटा, तो झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। थानेदार ने रेप की धमकी भी दी। बाद में महिला ने हिम्मत दिखाई और मामले की शिकायत की। जिले के पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने आरोपी एसएचओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। कई महिला कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाया है कि जब वर्दी पहनकर लोग ऐसा करेंगे तो बेटियाँ न्याय मांगने कहाँ जाएंगी?

यूपी के बस्ती जिले से भी एक हिला देनेवाली खबर आई है। यहां एक 13 साल की बच्ची सब्जी लेने के लिए घर से निकली, तो तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। फिर उसके साथ तबतक रेप किया, जबतक वह मर नहीं गई। इस घटना में रेप का आरोप भाजपा नेताओं पर लगा है। कांग्रेस ने कहा- UP में 12 साल की बच्ची घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी। रास्ते में BJP नेता की बुरी नजर उस पर पड़ी और उसे उठाकर अपने घर ले गया। यहां बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। बच्ची की मौत तक ये दरिंदे उसे नोंचते रहे। ये है BJP का चाल-चरित्र-चेहरा। @AmitShah जी, क्या हुआ आपके महिला सुरक्षा के दावे का?

जामिया मिलिया की पूर्व छात्रा और सामाजिक कार्यकर्ता निगार परवीन ने दोनों घटनाओं पर रोष जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- किस-किस पर लिखूँ, ऐसा लग रहा है जैसे बेटियाँ हर जगह सताई जा रही हैं ! उत्तर प्रदेश के बस्ती में 13 साल की शालिनी को हैवानों ने नोंचकर मार डाला उसकी लाश घर के पीछे मिली। पूरा शरीर खून से लथ-पथ पड़ा हुआ था पुलिस के मुताबिक जिन तीन हैवानों के खिलाफ FIR दर्ज हुई उसमें से एक ने बताया कि खून निकल रहा था इसलिए छोड़कर भाग गए तीनों आरोपी सत्ताधारी पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं, इसलिए बेटी को न्याय मिलेगा या नहीं इसपर भी शक है !

अडानी ने वादा तोड़ा, बिजली दर तीन गुना बढ़ा वसूला 8 हजार करोड़

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420