उपेंद्र कुशवाहा ने शुरू की 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी

उपेंद्र कुशवाहा ने शुरू की 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी

उपेंद्र कुशवाहा ने शुरू की 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी। वे आज सहरसा में थे। कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित। प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा भी साथ।

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को सहरसा में थे। जिले भर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने पार्टी के विस्तार के लिए जी-जान से जुट जाने की अपील की। सहरसा में तेज बारिश के बावजूद कार्यकर्ता जुटे और पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया। जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा ने भी संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के सामने पार्टी के विस्तार की संभावनाओं का जिक्र किया और कार्यकर्ताओं को पार्टी को आगे बढ़ाने का संकल्प दिलाया।

रालोजद के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक दिन पहले पटना में इमारत-ए-शरिया के अमीरे-शरियत हजरत मौलाना वली फैसल रहमानी से मुलाकात की और समान नागरिक संहिता सहित विभिन्न मसलों पर विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की कुछ आशंकाएं पूर्णतः जायज़ हैं। उन्होंने अमीरे-शरियत को आश्वस्त किया कि ऐसे मुद्दे पर रालोजद पूरी तरह से उनके साथ खड़ा है और आगे भी रहेगा। साथ ही उन्होंने उनसे समान नागरिक संहिता के तहत नैसर्गिक न्याय की दृष्टि से कुछ आवश्यक विषयों पर सकारात्मक, प्रासंगिक और वस्तुनिष्ठ हो कर विमर्श को आगे जारी रखने का आग्रह भी किया। इमारत-ए-शरिया में हुई बातचीत में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (संगठन) जीतेन्द्र नाथ पटेल और राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक भी मौजूद थे।

रालोजद के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा रोज ही किसी न किसी जिले का दौरा कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के सुख-दुख में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने अब तक अनेक जिलों का दौरा कर लिया है। पार्टी के प्रकोष्ठों का गठन करके उन्हें भी सक्रिय किया जा रहा है। उनकी सक्रियता से राजनीतिक हलके में माना जा रहा है कि उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

बिहार में एक लाख आशाकर्मियों की शुरू हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल