बिन शादी साथ रह रहे महिला सिपाही के प्रेमी को पीटा

बिन शादी साथ रह रहे महिला सिपाही के प्रेमी को पीटा

बिन शादी किये ( Live in Relation) मे रह रही महिला सिपाही के रिश्तेदारों ने उसके आशिक की जम कर पिटाई कर दी. मामला थाना पहुंचा.

पटना के शास्त्रीनगर थाना के राजाबाजार इलाके में एक महिला सिपाही अपने प्रेमी के साथ Live in Relation में रह रही थी. गत शुक्रवार के उसके रिश्तेदार जब महिला सिपाही के आवास पर पहुंचे तो उन्होंने एक अंजान युवक को देखा और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

युवती बिहार पुलिस में कॉन्सटेबल है. जबकि लड़का प्राइवेट नौकरी करता है. दरअसल, कई सालों से लिव इन में रह रहे प्रेमी जोड़े के आवास पर तब बवाल हुआ, जब लड़की के परिजन उसके आवास पर पहुंचे. वहां लड़के को देखते ही उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.

शाहरुख के पक्ष में उद्भव, कहा बच्चों को सताना मरदानगी नहीं

जब यह मामला महिला थाना पहुंचा.महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी के सामने महिला कांस्टेबल ने जोर दे कर कहा कि वह शादी करेगी तो इसी लड़के से और किसी से नहीं. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद पुलिस ने कहा कि दोनों बालिग हैं, इसलिए उन्‍हें शादी करने से कोई नहीं रोक सकता. महिला सिपाही और उसका प्रेमी सारण जिले के रहने वाले हैं.

महिला थाना प्रभारी ने इस संबंध में बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं और एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं लिहाजा उन्हें कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने महिला कांस्टेबल के परिजनों पर दबाव बनाया कि वे उसका विरोध न करें.

बताया जाता है कि महिला कांस्टेबल के परिज अब इस बात पर राजी हो गये हैं. उनका विरोध इसलिए था कि लड़का उसकी जाति का नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*