यति ने हिंदू माताओं को दी गाली, कहा- एक पुत्र जनने वाली नागिन

यति ने हिंदू माताओं को दी गाली, कहा- एक पुत्र जनने वाली नागिन

धर्म संसद में ज्यादा बच्चे पैदा करो और अच्छा हथियार खरीदो का नारा देनेवाले यति नरसिंहानंद ने अब हिंदू माताओं को दी गाली। एक पुत्र जनने वाली को नागिन कहा।

नफरत की आग सिर्फ मुसलमानों को नहीं जलाती, वह हिंदुओं को भी जला सकती है, इसका उदाहरण उसी यति नरसिंहानंद ने दिया, जिसने हरिद्वार में धर्म संसद के नाम पर मुसलमानों के खिलाफ विष फैलाया था। यति ने कहा- जो हिंदू औरत सिर्फ एक पुत्र को जन्म देती है, वह नागिन है।

उसने गांधी को क्यों मारा जैसी कई जरूरी पुस्तकों के लेखक अशोक कुमार पांडेय ने यति की गाली वाली खबर को शेयर करते हुए लिखा-और इस तर्क से जिन पुरुषों ने एक भी संतान को जन्म नहीं दिया वे क्या हैं? नाग या एनाकोंडा?

लेखक की टिप्पणी के बाद सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। प्रदीप सिंह ने लिखा-कहीं नागिनें एक दिन चप्पल ना बजा दें इस धूर्त को। अशोक तिवारी ने लिखा-समझ में नहीं आता कि ऐसे वाहियात बयान देने के बाद भी इन लोगों पर कार्यवाई क्यों नहीं होती, जब इसी तरह खुले आम महिलाओं पर वाहियात टिप्पणी करनी है तो फिर महिला आयोग, फलाना आयोग, डेकाना आयोग बनाकर सरकारी खर्च क्यों करना। क्या महिला आयोग ऐसे बयान पर ताली बजाने के लिए है। खान गुरफान ने कहा-आतंकी नरसिंघानंद बार बार कानून को नीचा दिखा रहा है मुस्लिमों पर दी गई विवादास्पद टिप्पणी पर कानून आंख मूंद कर बैठा रहता है, लेकिन अब आग अपने घर में लगी है, अब तो आंखें खोलो।

धर्मांधता महिला विरोधी होती है। यह फिर साबित हुआ। आप अशोक कुमार पांडेय का यह वीडियो जरूर देखें, जिसमें उन्होंने गोडसे से विशाल झा तक की विवेचना की है और बताया है कि कैसे यह धर्मांधता देश और समाज को बर्बाद कर देगा। ये है लिंक- कौन सा जहर बर्बाद कर रहा https://www.youtube.com/watch?v=5o77II4UDiA&t=30s

पंजाब में किसानों के आक्रोश से रैली रद्द करने पर मजबूर हुए मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*