ये बच्चा तो छा गया, अखिलेश को भी शेयर करना पड़ा वीडियो

ये बच्चा तो छा गया, अखिलेश को भी शेयर करना पड़ा वीडियो

पूर्वी यूपी का यह बच्चा सोशल मीडिया पर छा गया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी बच्चे का वीडियो शेयर करना पड़ा। दो लाइन में बता दी किसे देना चाहिए वोट।

कुमार अनिल

आज पूर्वी यूपी के छह-सात साल के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया में छाया है। उसने बस दो लाइन में बड़े-बड़े को गूढ़ बात बता दी कि चुनाव में किसे वोट देना चाहिए। किसे वोट देने से खुशहाली आएगी और किसे वोट देने से जीवन बर्बाद हो जाएगा। बस दो लाइन में।

वीडियो में किसी ने स्कूल जाते बच्चे से चुनाव पर सवाल किया। बच्चा पूर्वी यूपी की भोजपुरी में कह रहा है यूपी में विकास देखे के ह त अखिलेश यादव के बटनिया दबा दिह आ खेतवा में सांड़ देखे के ह त मोदिया के बटन दबा दिह। यह कहते हुए बच्चे के चेहरे पर आत्मविश्वास गजब का है। अपनी बात कहकर वह पूरी मस्ती में स्कूल के रास्ते पर बढ़ चलता है।

बच्चे ने पूर्वी यूपी का मूल मंत्र बता दिया। बस दो लाइन में कह दिया कि जो चुनना हो, चुन लीजिए। फैसला आपके हाथ में है। विकास चाहिए या खेत में सांड़ चाहिए, चुन लीजिए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस वीडियो को ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा-इस बच्चे का ही नहीं… मेरे बच्चे का भी नाम अर्जुन है… जिसकी आँख सही लक्ष्य पर है वो हर बच्चा अर्जुन है!

अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग लिखने लगे कि मेरे बच्चे का नाम भी अर्जुन है और उसे भी अपना लक्ष्य ही दिख रहा है और कुछ भी नहीं। मो. अब्दुस्सलाम ने लिखा- इस बच्चे का ही नहीं… मेरे बच्चे का भी नाम अर्जुन है… जिसकी आँख सही लक्ष्य पर है वो हर बच्चा अर्जुन है! अजय कुशीनगर ने ट्वीट किया- इस बच्चे का ही नहीं… मेरे बच्चे का भी नाम अर्जुन है… जिसकी आँख सही लक्ष्य पर है वो हर बच्चा अर्जुन है। राजेश विश्वकर्मा ने लिखा-उत्तर प्रदेश के बच्चे-बच्चे के जुबान पर अखिलेश यादव के विकास का नाम है। इसी को कहते हैं दीवानगी। अनेक लोग भिन्न-भिन्न तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें अखिलेश यादव के लिए प्यार दिख रहा है।

उन्होंने क्यों कहा- ‘पूरब में सबसे बुरा हाल बाभनों के लौंडों का है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*