Youth Congress ने गियर बदला, सेवा के बाद अब सड़क पर संघर्ष

Youth Congress ने गियर बदला, सेवा के बाद अब सड़क पर संघर्ष

कोविड भयावह लहर में मरीजों की सेवा का कीर्तिमान स्थापित करने के बाद अब युवा कांग्रेस सड़क पर उतरी। बिहार में भी महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ 7 से संघर्ष।

कोविड महामारी के दरम्यान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मरीजों की सेवा की मिसाल कायम करने के बाद अब गियर बदल दिया है। अब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता रोज ही महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी जोर-शोर से जनता के मुद्दे खासकर पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। जैसे ही राफेल की खरीद में कथित घोटाले की जांच फ्रांस में शुरू होने की खबर आई, युवा कांग्रेस ने इसे भी अपना मुद्दा बना दिया। वे चौकीदार ही चोर है, नारे के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।

आज बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने संगठन की वर्चुअल मीटिंग की। मीटिंग में 07 से 17 जुलाई तक हर जिले और हर शहर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष करने का एलान किया गया। मीटिंग में राष्ट्रीय सचिव और बिहार प्रभारी अमित यादव भी शामिल थे।

बिहार युवा कांग्रेस ने ट्विट किया-कोरोना महामारी के दूसरे चरण में सरकार की नाकामयाबी, वैक्सिनेशन की सुस्त रफ्तार, ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कमी, बढ़ती महंगाई और बाढ़ की भयावह स्थिति को लेकर आज @IYCBihar की एक वर्चुअल मीटिंग प्रदेश अध्यक्ष @GunjanINC जी के नेतृत्व में आयोजित की गई।

Sushil, RCP, Paras: का मंत्री बनना लग भग तय

मीटिंग में राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी @AmitYadavIYC जी, राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी @iy_rajesh जी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष @imamdaulat जी सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे और ये तय किया गया कि 7-17 जुलाई तक युवा कांग्रेस ज़िला एवं विधानसभा स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेगी। बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार के युवा महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं। इस साल बाढ़ से निबटने के लिए भी सरकार की तैयारी नहीं दिख रही है। युवा कांग्रेस बिहार के युवकों की आवाज बनेगी।

लालू के पांच संदेश, जो राजद के भविष्य को बनाएंगे उज्जवल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*