अब राजस्व सेवा संघ ने बोला केजरीवाल पर हमला

अचानक ऐसा क्या हो गया भारतीय रजस्व सेवा के अधिकारियों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल दिया है, जहां कभी खुद केजरवाल कमिशनर हुआ करते थे.kejriwal

भारतीय राजस्व सेवा संघ केजरीवाल से इतना नाराज और आहत हो गया है कि संघ ने बाजाब्ता एक अधिकृत पत्र लिख कर केजरीवाल से अपनी नारजागी जाहिर कर दी है.

दर असल हुआ यह है कि केजरीवाल ने खुद को साफ बताते हुए दिल्ली के एफएम रेडियो पर बयान दिया कि “मैं इंकम टैक्स महकमे में मैं कमिशनर था. जहां का एक छोटा सा इंस्पेक्टर भी साल में एक करोड़ तक रूपये (रिश्वत) कमाता है. बतौर कमिशनर मैं करोड़ो रुपये बना सकता था और पीली बत्ती लगी गाड़ी में घूम सकता था, जबकि मैंने भ्रष्ट कमाई को लात मार कर देश सेवा में आन बेहतर समझा”.

केजरीवाल के इस बयान को भारतीय राजस्व सेवा संघ ने काफी गंभीरता से लेते हुए कहा है कि केजरीवाल का यह बयान भारतीय राजस्व सेवा से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों को सामान्य रूप से भ्रष्ट ठहराने वाला है. उन्हें यह सोचना चाहिए कि आज भी उनकी पत्नी इसी सेवा में हैं. संघ ने कहा है कि केजरीवाल का यह बयान सभी अधिकारियों और कर्मियों को अपमानित करने वाला है.

संघ ने केजरीवाल को याद दिलाते हुए कहा है कि उन्हें यह समझना चाहिए कि कोई भी डिपार्टमेंट भ्रष्ट नहीं होता बल्कि कुछ लोग भ्रष्ट हो सकते हैं लेकिन केजरवाल ने पूरे महकमे को भ्रष्ट ठहरा कर पूरे महकमें को अपमानित और आहत किया है.

राजस्व सेवा संघ ने केजरीवाल को याद दिलाया है कि भ्रष्टाचार किसी भी महकमे में हो उसपर काबू पाया जाना चाहिए चाहे वह राजनीति हो या नौकरशाही पर किसी महकमे के ऊपर इस प्रकार उंगली उठाना पूरे महकमे को बदनाम करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*