बिहार में बढ़ते अपराध की घटना पर पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के बाद अब राजद प्रवक्ता मनोज झा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. आज प्रेस वार्ता करते हुए मनोज झा ने कहा कि पिछले 72 घंटो में बिहार में जैसा हुआ है वैसा कभी नहीं हुआ.

नौकरशाही डेस्‍क

मनोज झा ने राजद विधायक उपेंद्र पासवान पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि राजद विधायकों पर खुलेआम हमले हो रहे हैं. राजद पर यह चौथा हमला है. उन्‍होंने कहा कि बिहार में आज दलितों और पिछड़ों पर हमला किया जा रहा है. नीतीश कुमार बेबस हो गए हैं और वे भाजपा के सामने घुटने टेक चुके हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर दो पखवाड़े के भीतर बिहार में जारी अपराध पर कार्रवाई नहीं हुई तो हमारी पार्टी सड़क से सदन तक सरकार का काम करना बंद करा देगी.

बता दें कि इससे पहले राजद के नेता तेजस्‍वी यादव ने भी राजद विधायक पर हो रहे हमले को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था और कहा था कि बिहार में डकैतो, लुटेरों, हत्यारों और अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है, क्योंकि सूबे का मुखिया ही ख़ुद डाका डाली हुई और चोरी की हुई सरकार चला रहे है. वो तो अपराधियों के आदर्श और प्रेरणास्त्रोत बन गए है. कहां है नैतिकता? कहां दुबक गयी अंतरात्मा? है जवाब?

By Editor