नरेंद्र मोदी से पहले सीमा पर शहीद CRPF जवान पिंटू का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, नहीं आये सीएम

नरेंद्र मोदी से पहले सीमा पर शहीद CRPF जवान पिंटू का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, नहीं आये सीएम

पुलवामा आतंकी हमले के बाद लगातार पाकिस्‍तान की सरजमीं से सीजफायर की घटना समाने आ रही हैं, जिसमें CRPF के एक और जवान शहीद पिंटू कुमार शुक्रवार को शहीद हो गए।  बिहार के लाल सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू कुमार का पार्थिव शरीर आज सुबह बेगूसराय पहुंचा। इस मौके पर बेगूसराय के डीएम और एसपी मौके पर मौजूद थे। 

Shahid

नौकरशाही डेस्‍क

पटना एयरपोर्ट से एयरफोर्स के विशेष हेलीकॉप्टर से शहीद का पार्थिव शरीर यहां लाया गया। वहीं, शहीद की शहादत के लिए हजारों की संख्या में बेगूसराय के कई गांवों के लोग पहुंचे हैं। इससे पहले पटना एयरपोर्ट में शहीद को डीएम कुमार रवि, एसएसपी गरिमा मलिक, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, हम नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह ने शहीद जवान को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि वह इस दुख की घड़ी में शहीद के परिजनों के साथ हैं और पूरा देश उनके साथ है।

वहीं, सीएम नीतीश कुमार समेत सत्ताधारी दल का कोई नेता शहीद को शहादत देने नहीं आया।  उधर, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू कुमार की मौत खबर मिलते ही खगड़िया में उनके पैतृक गांव सदर प्रखंड के ओलापुर गंगौर में मातमी सन्नाटा छा गया।

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*