मोदी सरकार के कामकाज पर लगी मुहर

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल तथा पुड्डुचेरी विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन को मोदी सरकार के कामकाज का सकारात्मक प्रभाव बताते हुए आज कहा कि इन नतीजों के साथ देश “कांग्रेस मुक्त भारत” की दिशा में दो कदम और बढ़ा है। Amit-Shah

 

दिल्‍ली में अमित शाह का प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

श्री शाह ने नई दिल्‍ली में कहा कि इन परिणामों से स्पष्ट है कि लोगों ने देश में मोदी सरकार के कामकाज पर मुहर लगायी है और इन चुनावी नतीजों ने 2019  के लोकसभा चुनावों की मजबूत बुनियाद डाली है। उन्होंने कहा कि असम में भाजपा को अपने बूते सरकार बनाने की स्थिति में आ गयी है और गठबंधन के सहयोगियों के साथ उसे दो तिहाई बहुमत मिला है। उन्होंने कहा कि असम एक ऐसा राज्य है, जहां से कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दस साल प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने कहा कि वह असम की जनता को आश्वस्त करते हैं कि पूरा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन असम के विकास के लिये पूरी ताकत से काम करेगा।

 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने संसद में तरह-तरह के बहाने बनाकर विकास का मार्ग अवरूद्ध करना चाहा, उन्हें पांचों राज्यों में जनता ने उनकी सही जगह दिखा दी है। इन राज्यों में जीता चाहे कोई भी दल लेकिन कांग्रेस की हार हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था, उस दिशा में देश दो कदम आगे बढ़ा है।  श्री शाह ने कहा कि इन चुनावी परिणामों से 2019 के लोकसभा चुनावों के लिये एक मज़बूत बुनियाद पड़ी है। इससे 2019 में सशक्त इमारत बनेगी।

One comment

  1. अगर आसाम को मोदी के कामकाज की मुहर मान रहे हो अमित शाह जी तो पश्चिम बंगाल,तमिलनाडु, केरल और पंडिचेरी में मोदी के ख़िलाफ़ वोट दिया जनता ने? कांग्रेस की बी टीम के साथ अगर आसाम जीत भी गए तो यह जीत कितनी दूर ले जाती है यह देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*