जेईई एडवांस में एलिट इंस्टिच्युट के 32 छात्रों ने सफलता हासिल की है. इंस्टिच्युट के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी है.

अमरदीप झा गौतम
अमरदीप झा गौतम

रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद अमरदीप झा गौतम ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सही दिशानिर्देश और कड़ी मेहनत के बाद छात्रों ने सफलता हासिल कर इंस्टिच्युट का नाम रौशन किया है.

 

जेईई एडवांस में 32 छात्रों ने सफलता अर्जित की जबकि  इस वर्ष जेईई मेन में 156 छात्रों ने क्वालिफाई किया है. उन्होंने कहा कि एलिट इंस्टिच्युट के छात्रों की सफलता दर हर वर्ष बढ़ती जा रही है. इसी प्रकार वर्ष 2015 में बीसीईसीई में 57 छात्रों ने सफलता अर्जित की है.

ज्ञात हो कि एलिट इंस्टिच्युट पिछले 14 वर्षों से इंजिनियरिंग, मेडकल और प्लस2 के छात्रों की कोचिंग कराता है. इन 14 वर्षों में इंस्टिच्युट के छात्र बड़ी संख्या में इंजिनियरिंग और मेडिकल परीक्षाओं में सफलता प्राप्त कर चुके हैं.

एलिट के निदेशक ने कहा कि इंस्टिच्युट एक-एक छात्र की व्यक्तिगत सुविधाओं का ख्याल रखते हुए उनकी मनोवैज्ञानिक जरूरतों के तहत तैयारी कराता है जिसक असर स्वाभाविक तौर पर उनके परीक्षा परिणाम के रूप में सामने आते हैं.

By Editor