राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने  आज कहा कि इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर चुप्पी से यह स्पष्ट है कि पार्टी के मन में खोट है।  श्री यादव ने यहां राजद- जदयू गठबंधन के बाद पहली बार पार्टी के पटना  प्रमंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजद – गठबंधन ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है और अब ऐसे में भाजपा को भी अपने दल के नेता के चेहरे को सामने करना चाहिए।unnamed (9)

 

राजद अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तक भाजपा की ओर से नेता पद को लेकर कोई भी सुगबुगाहट नहीं है, जिससे लगता है कि यह पार्टी निरवंश है । भाजपा के मन में खोट है, इसलिये  वह किसी भी चेहरा को आगे करना नहीं चाह रही है । भाजपा के नेता विधानसभा चुनाव के दौरान यादव समुदाय के बीच जाने पर अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता हुकुमदेव नारायण यादव, नंद किशोर यादव तथा ब्रह्मर्षि समाज के बीच डा0 सी पी ठाकुर और क्षत्रिय समाज के बीच राधामोहन सिंह समेत कई अन्य नेताओं का नाम आगे करेंगे।

 
राजद अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह ही भाजपा एक बार फिर से बिहार में भ्रम फैलाकर लोगों को ठगने में लगी हुयी है। यदि भाजपा के पास कोई चेहरा है तो उसे सार्वजनिक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा के मन में खोट है । उन्होंने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से भाजपा के इस नकली चेहरे को बेनकाव करने का आह्वान किया । श्री यादव ने कहा कि जब से जदयू के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन हुआ है, तभी से भाजपा  के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। जदयू-राजद गठबंधन से भाजपा घबड़ायी हुयी है।

By Editor