राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र की कल होने वाली शादी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे ।  राजद सूत्रों ने  बताया कि पार्टी के अध्यक्ष श्री यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेज प्रताप यादव की कल होने वाली शादी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ,उनकी बहन प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल होंगे । इसके साथ ही मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी , भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता डी राजा , अतुल कुमार अंजान , पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ,जाने माने अधिवक्ता एवं राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी भी शामिल होंगे । 

तेज प्रताप की शादी की तैयारी को लेकर राजद अध्यक्ष के 10 सकुर्लर रोड स्थित आवास को नये तरीके से सजाया गया है । राजद अध्यक्ष के परिवार पर पिछले कुछ दिनों से चल रहे संकट को देखते हुए परिवार वालों और समर्थकों ने 10 सकुर्लर रोड के मुख्य प्रवेश द्वार पर नींबू मिर्च और गेंदे के फूल से गेट को सजाया गया है । प्रवेश द्वार के पास ही शहनाईयां बज रही हैं । राजद अध्यक्ष के होने वाले समधी और विधायक चंद्रिका राय अपने पांच सर्कुलर स्थित सरकारी आवास की तैयारियों के साथ-साथ जयमाल और बारातियों को खिलाने वाली जगह वेटनरी कॉलेज मैदान का लगातार जायजा ले रहे हैं । वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में जयमाल के लिए ऊंचा मंच बनाया गया है । जयमाल के समय लगभग 20 हजार लोग वर-वधू को आसानी से देख सकेंगे ।

वेटनरी कॉलेज ग्राउंड को विशेष रूप से सजाया गया है । बारातियों के लिए एक से बढ़कर एक व्यंजन की तैयारी की जा रही है । बाहर से खाना बनाने वालों को बुलाया गया है । खाना बनाने वाले कारिगर आज सुबह से ही लगे हैं । राजद अध्यक्ष के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास से कल शाम बारात निकल कर सीधे वेटनरी कॉलेज ग्राउंड जायेगी। विवाह का कार्यक्रम पांच सर्कुलर स्थित आवास पर होगा जहां वर-बधू पक्ष के लोग ही रहेंगे । वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में आने वाले अति विशिष्ट लोगों की सुरक्षा के लिए पटना पुलिस की ओर से विशेष प्रबंध किया गया है । वेटनरी कॉलेज ग्राउंड और उसके आस पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल की कल तैनाती रहेगी ।

By Editor