Aami Khan और Kiran Rao की शादी का हो गया अंत

Aamir Khan Kiran Rao Divorce: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने आपसी सहमति से अपने 15 साल की शादी का अंत कर लिया है.

Aamir Khan और Kiran Rao ने एक संयुक्त बयान में इसकी घोषणा की है.

आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी. दोनों की शादी के अंत होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर #Aamir Khan ट्रेंड कर रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे. साथ ही पानी फाउंडेशन और अन्य काम जिनमें हम दोनों की दिलचस्पी है उसे साथ साथ करते रहेंगे.

आमिर खान-किरण रान का ज्वाइंट स्टेटमेंट

आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे.

आमिर और किरण की पहली मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी. उस फिल्म में किरण असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.

By Editor