आशुतोष के नेतृत्व में कल उड़ान भरेगी बिहार की टीम

आशुतोष के नेतृत्व में कल उड़ान भरेगी बिहार की टीम

बीसीसीआई द्वारा 20 फरवरी से आयोजित घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार क्रिकेट संघ के खिलाड़ी 13 फरवरी को बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे।

आज मोइनुल हक स्टेडियम, राजेंद्र नगर, पटना में सभी चयनित खिलाड़ियों का अभ्यास मैच के साथ ग्रुप फोटो सेशन कराया गया। इस अवसर पर बीसीए के सीईओ मनीष राज, मैनेजर अजय कुमार, कोच तारिकुर रहमान, सहायक कोच प्रमोद कुमार, फिजियो कुमार अभिषेक, ट्रेनर गोपाल कुमार सहित बीसीए के व्यवस्थापक धर्मवीर पटवर्धन मौजूद थे।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार को ग्रुप- सी में रखा गया है। जिसके सभी मुकाबले बेंगलुरु में खेले जाने हैं। बीसीसीआई द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी संबंधित राज्य इकाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाली राज्य स्तरीय टीम को अपने-अपने ग्रुप के निर्धारित शहरों के आयोजन स्थल पर 13 फरवरी को रिपोर्ट करना अनिवार्य है।

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम घोषित, आशुतोष बने कप्तान

बिहार की टीम 13 फरवरी को संध्या काल में एकत्रित होकर अपना टीम रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी और उसी समय बिहार टीम को प्रथम कोविड-19 टेस्ट से गुजारना होगा। जिसका प्रथम कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट 14 फरवरी को दिया जाएगा। 15 फरवरी को कोविड-19 टेस्ट का दूसरा चरण पूरा किया जाएगा और 16 फरवरी को दूसरा रिपोर्ट जारी कर दिया जाएगा। 17 फरवरी को बिहार टीम का कोविड-19 टेस्ट का तीसरा और अंतिम चरण पूरा किया जाएगा और फाइनल रिपोर्ट 18 फरवरी को घोषित कर टीम को अभ्यास के लिए अनुमति दे दी जाएगी।

मिलिए मुश्ताक अली टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले स्टार से

बिहार की टीम सहित अन्य टीमें 19 फरवरी को अपने-अपने टीम के साथ अभ्यास सत्र में पसीना बहाते नजर आएंगे। जबकि 20 फरवरी से बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली इस सत्र का क्रिकेट महाकुंभ विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी का आगाज होना है। बिहार टीम की पहली भिड़ंत 20 फरवरी को रेलवे से होगी।
22 फरवरी को बिहार का दूसरा मुकाबला कर्नाटक से, 24 फरवरी को बिहार का तीसरा मुकाबला उत्तर प्रदेश से, 26 फरवरी को चौथा मुकाबला उड़ीसा से और 28 फरवरी को बिहार का पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला केरल से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*