Babulal Marandi चौदह बरस बनवास के बाद BJP में शामिल, अब झाड़ू लगाने को भी तैयार

 Babulal Marandi चौदह बरस बनवास के बाद BJP में शामिल, अब झाड़ू लगाने को भी तैयार

Babulal Marandi

चौदह बरस बनवास के बाद बाबूलाल मरांडी BJP में शामिल, इसबार झाड़ू लगाने को भी तैयार

चौदह बरस बनवास के बाद Babulal Marandi फिर से BJP में शामिल हो गये. पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि हमें पद की लालसा नहीं हम झाड़ू लगाने को भी तैयार हैं.

उनकी घर वापसी को लेकर झारखंड की राजधानी रांची में विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसे मिलन समारोह का नाम दिया गया. बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि उन्हें पद की लालसा नहीं है और वे पार्टी के लिए झाड़ू लगाने को भी तैयार हैं.
बाद में मरांडी ने ट्विट किया और कहा कि गृहमंत्री श्री 

जी के प्रयास आज फलीभूत हुए, मुझे आज उतना ही स्नेह और प्रेम मिला, जो स्वर्गीय श्री अटल जी के प्रधानमंत्री रहते मिला करता था। पार्टी द्वारा मुझे जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, मैं उसका तहेदिल से स्वागत करूंगा एवं पूरी निष्ठा से पार्टी के लिए समर्पित रहूंगा।

——————————————————–
————————————————
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जेवीएम के कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें कभी नहीं लगेगा कि वे बाहर से आए हैं, बल्कि वे अपने घर ही आए हैं. उन्होंने जेवीएम कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनके साथ अपने जैसा ही व्यवहार होगा, और राज्य में उन्हें उचित जिम्मेदारी दी जाएगी.
बाबू लाल मरांडी 2000 में झारखंड गठन के बाद राज्य के पहले मुख्यमंत्री बने थे. 2006 में वह भाजपा से अलग हो गये थे. हाल ही में हुए राज्य के चुनाव में उनकी झारखंड विकास पार्टी लड़ी थी लेकिन कोई खास सफलता हासिल नहीं कर पायी थी.
अमित शाह ने ट्विट किया और कहा कि आज मेरे लिए बड़े हर्ष का विषय है, क्योंकि मैं जब 2014 में पार्टी का अध्यक्ष बना, तभी से ये प्रयास कर रहा था कि बाबूलाल जी भाजपा में आ जाये.

 
 
भाजपा ऐसे समय में बाबूलाल मरांडी को अपने साथ ले आयी है जब हाल ही के चुनाव में उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है और सत्ता गंवानी पड़ी है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*