गिरिराज सिंह को बेगूसराय के SP ने ललकारा, आरोप साबित करें या जुबान को बंद रखें

गिरिराज सिंह को बेगूसराय के SP ने ललकारा, आरोप साबित करें या जुबान को बंद रखें

Begusarai Sp Aukash kumar

गिरिराज सिंह को बेगूसराय के SP ने ललकारा, आरोप साबित करें या जुबान को बंद रखें

 

 बेगूसराय में बढ़ते आपराधिक वारदातों पर नाराज होकर एसपी को फटकार लगाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को SP ने जवाब दिया है.

कौनैन अली, बेगूसराय से

बेगूसराय के SP अवकाश कुमार ने आज बकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को चुनौती दी. या तो पुलिस पर लगाये गये आरोप साबित करें या फिर अपनी जुबान बंद रखें.

बेगूसराय के एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी चुनौती

 

बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया. मकसद था गिरिराज सिंह को जवाब देना. एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “माननीय मंत्री महोदय से मेरी बातचीत हुई थी दूरभाष के माध्यम से. दूरभाष पर बातचीत में उन्होंने जो प्रश्न किये थे उनका जवाब दिया गया था. मुझे इसका पता ही नहीं था कि मुझे फटकार भी लगायी गयी है. जब पोर्टल और मीडिया में ये बात आयी कि मुझे फटकार लगायी गयी है तो मुझे पता चला कि मुझे फटकार भी लगी है. मैं हैरान हूं.”

 

Giriraj Singh की घृणा की सियासत का बहुजनों ने अम्बेडकर की प्रतिमा को धो कर लिया बदला

SP अवकाश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “मीडिया में मंत्री महोदय का वीडियो चल रहा है. जो स्टेटमेंट उस वीडियो में है कि मैं अपराधियों को प्रश्रय दे रहा हूं. मैं चाहूंगा कि मंत्री महोदय उन अपराधियों का नाम भी बतायें जिन्हें मैं प्रश्रय दे रहा हूं. सबूत के साथ उनका नाम बताया जाना चाहिये. अगर मुझे सबूत नहीं दे सकते हैं तो मेरे वरीय अधिकारियों को वे सबूत दिये जायें जिससे कि वे मुझ पर कार्रवाई कर सकें.”

SP ने कहा कि बेगूसराय पुलिस पर अपराधियों को प्रश्रय देने का आरोप पूरी तरह से गलत है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की है. अगर मंत्री महोदय के पास किसी तरह का कोई ठोस सबूत है तो वे उसे सामने लेकर आयें. एसपी ने कहा कि बेगूसराय में आपराधिक वारदातों में लगातार कमी आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*