चंपारण : सोना-चांदी की दुकान में चोरी, 65 हजार नकदी भी ले गए

चंपारण : सोना-चांदी की दुकान में चोरी, 65 हजार नकदी भी ले गए

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो में सोना-चांदी की दुकान में हुई। गहनों के साथ चोर 65 हजार नकदी भी ले गए। उधर, दरपा में हत्या के आरोपी की हत्या।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो प्रखंड के नारायण चौक में एक सोना चांदी के दुकान में चोरी हुई है। रविंद्र साह के पुत्र मुन्नी लाल साह साकिन चैनपुर की नारायण चौक पर एक मंदिर के समीप में सोना-चांदी और बरतन की दुकान है। जब दुकान मालिक अपनी दुकान बंद करके घर चला गया तो चोरों ने रात में पहुंचकर दुकान का शटर काट चोरी की घटना को अंजाम दिया।

दुकान से सोना के जेवर 20 ग्राम और चांदी के जेवर 1 किलोग्राम के साथ चोरों ने नकदी 65000 रुपैया भी उड़ा लिया। जब लोग जगे तो चोर भाग निकले। सुबह में लोगों ने देखा कि शटर कटा हुआ है। ताला लटका हुआ है। दुकानदार मुन्नी लाल साह को खबर दी गई कि आपकी दुकान का शटर उठा हुआ है। दुकानदार आया तो देखा कि दुकान का सामान तितर-बितर हुआ है और गल्ले से ₹65000 गायब है। सोना और चांदी का जेवर भी नहीं है। तब तक वहां पर कुछ लोगों का भीड़ जामा हो गया। इसकी सूचना जब छौड़ादोनों थाना को दिया तो पुलिस ने उसकी तहकीकात की। पुलिस छानबीन कर रही है।

हत्या के आरोपी की हत्या

दरपा थाना क्षेत्र के गांव पिपरा पूर्ववारी टोला निवासी रमेश हत्याकांड का आरोपी को नेपाल में अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार के सामने भूतिया पुल के पास बरियारपुर के नजदीक हत्या कर दी है। रमेश हत्याकांड का अभियुक्त शिवपूजन यादव साकीन पिपरा थाना दरपा नेपाल में जाकर रहता था तभी शुक्रवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने शिवपूजन यादव को गोली मारकर हत्या कर दिया इसकी चर्चा नेपाल तराई इंडिया में हो रहा है। अभी तक बदमाशों की नेपाल पुलिस शिनाख्त नहीं कर पाई है।

ZeeNews ने मारी पलटी, भक्तों का साथ छोड़ शाहरुख की तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*