सावधान ये है सुशासन की सरकार, लेकिन हत्या से हर रोज मच जाता है हाहाकार

सावधान ये है सुशासन की सरकार, लेकिन हत्या से हर रोज मच जाता है हाहाकार

सावधान ये है सुशासन की सरकार, लेकिन हत्या से हर रोज मच जाता है हाहाकार

दीपक कुमार ठाकुर
(बिहार ब्यूरो चीफ)

पटना:सूबे में सुशासन की सरकार है. कहते सब यहीं हैं. नेता हों, मंत्री हों, संतरी हो या मुख्यमंत्री हों. सूबे के डीजीपी साहब जहां जाते हैं कहते हैं अपराधियों की अब खैर नहीं. सीएम नीतीश कुमार की बात तो एकदम से निराली है. बिहार में कही भी जाते हैं तो खुले मंच से एलान करते हैं जंगलराज से मैंने बिहार को सुशासन राज में तब्दील किया है लेकिन कल यानि गुरूवार को बिहार में क्या वैशाली, क्या मुजफ्फरपुर और क्या रोहतास अपराधियों ने दिखा दिया कि डर तो हमें किसी का नहीं है जी.

हाजीपुर में बजरंग दल के नेता का मर्डर

आपको बता दें कल यानि गुरूवार को हाजीपुर में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव कुएं से बरामद किया. हाजीपुर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि बजरंग दल के एक कार्यकर्ता 36 वर्षीय नीरज कुमार का शव गुरुवार को वैशाली जिले के हाजीपुर नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अदलबारी स्थित एक कुएं से बरामद किया गया. नीरज बुधवार को हाजीपुर के अंजान पीर इलाके से लापता हो गए थे. मृतक के शरीर पर गोली के जख्म मिले थे और उसका गला धारदार हथियार से रेता हुआ था. पोस्टमॉर्टम में सामने आया कि नीरज के शरीर में तीन गोलियां लगी थीं, वहीं पुलिस ने घटनास्थल से नौ खोखे बरामद किए थे. तंगौल कदम घाट के रहने वाले जनार्दन तिवारी के पुत्र नीरज कुमार उर्फ पप्पू अंजानपीर चौक के पास स्टूडियो चलाने के साथ बजरंग दल के सह जिला मंत्री भी थे.

मुजफ्फरपुर में शख्स की हत्या

एक अन्य घटना में, मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित पटियासा चौक के पास बुधवार देर रात अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने सुरेंद्र कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि घटना रात 9 बजे के आसपास हुई जब सुरेंद्र अपने काम से जिले के बोचहा थाने के अंतर्गत आने वाले अपने पैतृक गांव मंझौली लौट रहे थे. कपड़ा व्यापारी के ऑफिस में काम करने वाले सुरेंद्र को एसकेएमसीएच ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

रोहतास जिले में दो हत्याएं

रोहतास में शिवसागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गिरघरिया मोड़ पर गुरुवार तड़के करीब 4 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक 36 साल की महिला सुनीता देवी की हत्या कर दी. शिवसागर थाने के एसएचओ सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी ने कहा कि महिला पर देसी हथियार से हमला किया गया, जब वह अपने कमरे में सो रही थी. एसएचओ ने कहा कि हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है. रोहतास जिले में ही एक अन्य घटना में, अपराधियों ने गुरुवार की शाम सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के नीमा गांव में नीतीश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*