फंस गए पात्रा, कृष्ण प्रतिमा पर पीछे से डाल रहे दूध

फंस गए पात्रा, कृष्ण प्रतिमा पर पीछे से डाल रहे दूध

हमने देखा है कि साहेब और कैमरे के बीच कोई आ जाए, तो साहेब बांह पकड़कर किनारे कर देते हैं। लेकिन संबित पात्रा ने तो गजब कर दिया। लोग उड़ा रहे मजाक।

आज संबित पात्रा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। वे भगवान कृष्ण की प्रतिमा पर सामने से नहीं, पीछे से दूध की धार दे रहे हैं। ऐसा आज तक किसी ने नहीं किया होगा। यह संबित पात्रा के खुद की इजाद है।

सब लोग भगवान की पूजा सामने से करते हैं। जल चढ़ाना हो या दूध, सभी सामने से ही भगवान को अर्पित करते हैं, लेकिन भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीछे से भगवान पर दूध की धार दी। ऐसा करने के पीछे का मकसद आप समझ सकते हैं। फोटो सोशल मीडिया में आते ही लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

हिंदुस्तान की पूर्व संपादक और लेखिका मृणाल पांडेय ने कहा-पीठ पीछे से वार करना तो सुना था, पीठ पीछे से धार देना भी देख लिया रे देवा !!

4PM सांध्य दैनिक के संपादक संजय शर्मा ने कहा-अगर सामने से ईश्वर पर अर्पण करते साहब तो फ़ोटो अच्छी नहीं आती ! मैंने तो यही सुना था भगवान को सामने से ही अर्पण किया जाता है! यह कोई लेटेस्ट हिंदू धर्म का पाठ हो तो क्षमा कीजियेगा मुझे पता नही! कम से कम मैंने तो आज तक ईश्वर के पीछे से कुछ अर्पण करते हुए नहीं देखा!

आर्किटेक्ट जितेंद्र त्रिपाठी ने कहा- मैंने तो पहले ही कहा था कि ये राष्ट्रीय जोकर हैं। पाखंड की पराकाष्ठा। ईश्वर की भक्ति से अधिक इनको अपने प्रचार और छवि की चिंता है।

महंगाई डायन से देश परेशान, भक्त सरसों तेल 300 पर राजी

30 अगस्त को भगवान कृष्ण को पीछे से दूध की धार अर्पित करते हुए खुद संबित पात्रा ने अपनी तीन तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं। यहां भी लोगों ने खूब मजाक उड़ाया है। ओंकार तोशिनवाल ने पात्रा को ट्रोल भक्त की संज्ञा दी। कहा-सनातन धर्म मै इश्वर की पुजा अर्चना भक्ती इश्वर के सामने से कि जाती ना की पीठ के पीछे से, शायद नमो चालीसा पढने से वेद ग्रंथों में लिखी पूजा-विधि भूल गया। ट्रोल भक्त, अभद्र टिप्पणियों का सरताज!

जातीय जनगणना में दलित मुस्लिम की भी गिनती हो : मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*