पत्नी की हरकत से गुस्साये पति ने इकलौते बेटे को किया कत्ल

पत्नी की हरकत से गुस्साये पति ने इकलौते बेटे को किया कत्ल

पत्नी की हरकत से नाराज पति ने अपने 7 वर्ष के मासूम को मौत के घाट उतार दिया. इलाके में सनसनी फैल गयी है. हत्यारा बाप इस वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गया

कौनैन अली की रिपोर्ट

जहां नशेड़ी पिता ने धारदार हथियार से काटकर मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर दी. मामले की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया.

घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को देने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया दक्षिणी पंचायत के मोमिन टोला की बताई जा रही है।

आरोपी पिता का नाम मोहम्मद इम्तियाज है. वहीं मृतक 7 वर्षीय शाह आलम है. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कल रात्रि में विवाद हो गया था जिसको लेकर पत्नी अपने दोनों बेटियों को लेकर मायके भाग गई थी.और अपने इकलौते बेटे को पति के पास ही घर पर छोड़ दिया था.

यूपी सरकार ने विध्वंस कर दी 100 साल पुरानी मस्जिद

जिससे नाराज होकर पहले आरोपी पिता ने अपने इकलौते बेटे की तेज धारदार हथियार से हत्या कर लाश को घर के अंदर मौजूद चौकी के नीचे छुपा दिया था.

बाद में जब पत्नी अपने मायके से घर बड़ी बलिया वापस लौटी तब घर में झाडू लगाने दौरान अपने बेटे का शव चौकी के पाया।

जिसके बाद मां की आवाज चीख पुकार में तब्दील हो गया.जब अपने पति को खोजा तो तब तक पति फरार हो गया था.जिससे पत्नी का पति पर हत्या करने का शक और गहरा हो गया. बेटे लाश को खून से लथपथ देखकर पत्नी बेहोश हो गई. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया. फिलहाल बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*