NDTV छोड़ने से पहले ही यूट्यूब छाए रवीश, सवा दो लाख व्यू

NDTV छोड़ने से पहले ही यूट्यूब छाए रवीश, सवा दो लाख व्यू

‘भक्तगण’ रवीश कुमार के सड़क पर आ जाने की भविष्यवाणी कर रहे हैं, जबकि NDTV छोड़ने से पहले ही यूट्यूब छाए रवीश कुमार। पहले दिन ही सवा दो लाख व्यू।

सोशल मीडिया पर एनडीटीवी और रवीश कुमार की चर्चा है। किसी ने कहा कि एक पत्रकार से सरकार डर गई और पूरे चैनल को ही बिकवा दिया। कई ने लिखा कि अच्छा हुआ अब टीवी देखने से मुक्ति मिल गई। एक यही चैनल था, जिसे टीवी पर देखते थे। उधर अंधभक्त रवीश कुमार के सड़क पर आ जाने की भविष्यवाणी कर रहे हैं, जबकि हाल यह है कि यू-ट्यूब पर पहले दिन ही सवा दो लाख लोगों ने रवीश कुमार को सुना। उनके यू-ट्यूब चैनल को लगभग आठ लाख लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं। समझा जा सकता है कि जिस दिन रवीश कुमार इस नए प्लेटफॉर्म पर आएंगे, तब यह संख्या कई मीलियन होगी।

एनडीटीवी के निदेशक पद से प्रणव राय और राधिका राय ने इस्तीफा दे दिया है। अब अडानी ग्रुप का इस चैनल पर पूरी तरह नियंत्रण हो चुका है। नए निदेशकों की नियुक्ति भी हो चुकी है। अब भी प्रणव राय-राधिका राय के पास 32 प्रतिशत हिस्सेदारी है, लेकिन दोनों अब निर्णायक नहीं रह गए। माना जा रहा है कि प्रणव राय जल्द ही नया चैनल लॉन्च कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर अंधभक्त रवीश कुमार के लिए बददुआएं दे रहे हैं। कह रहे हैं कि वे भी अभिसार शर्मा के क्लब में शामिल हो गए हैं। और भी बहुत कुछ। वहीं कई लोग इनकी क्लास भी लगा रहे हैं कि अपनी चिंता करो, रवीश कुमार सड़क पर खड़ा हो जाएगा, तब भी हिट रहेगा। चांद बाबू खान ने लिखा-एक पत्रकार (रवीश कुमार) का ईमान नहीं ख़रीद पाये ! चैनल ख़रीद लिया / देश की दौलत मुफ़्त में कॉरपोरेट को यूँही नहीं लुटाई जा रही है ! अधिवक्ता मनीष कुमार ने लिखा-मुद्दा ये नही है कि NDTV बिक गया हैं मुद्दा ये रवीश कुमार को कोई भी खरीद नही पाया हमे गर्व है ऐसे पत्रकार पे।

रेपिस्टों की रिहाई के खिलाफ बिलकिस ने खटखटाया SC का दरवाजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*