पटेल स्टेडियम का नाम बदल किया मोदी स्टेडियम, मचा बवाल

पटेल स्टेडियम का नाम बदल किया मोदी स्टेडियम, मचा बवाल

जिस सरदार पटेल के नाम पर भाजपा ने वोट लिया अब गुजरात में उनके नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदल कर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया।

कुमार अनिल

कभी बसपा प्रमुख मायावती ने खुद अपनी प्रतिमा बनवाई थी। तब उनपर जीवित रहते अपनी प्रतिमा बनवाने और व्यक्ति पूजा को बढ़ावा देने का आरोप लगा था। आज गुजरात में सरदार पटेल स्टेडियम, जिसे मोटेरा स्टेडियम के नाम से भी लोग जानते थे, का नाम बदल कर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया।

यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। स्टेडियम के नवनिर्माण के बाद आज राष्ट्रपति ने इसका उद्घाटन भी किया।

सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदले जाने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हम दो हमारे दो हैशटैग के साथ कटाक्ष करते हुए कहा नरेंद्र मोदी स्टेडियम-अडानी एंड, रिलायंस एंड।

तेजस्वी के हमले से पहली बार डिफेंसिव दिखे नीतीश

युवा राजद @yuva_rajad ने ट्विट किया-न्यायोचित ही है कि तथाकथित नरेंद्र मोदी स्टेडियम गेंदबाजी के दो सिरों का नाम उनके चहेते अडानी और अंबानी के नाम पर अडानी एंड और रिलायंस एंड है। अमित शाह और जय शाह के नाम पर स्टैंड हो जाते, तो सोने पर सुहागा हो जाता। राष्ट्रीय जनता दल ने कहा आत्ममुग्ध सत्ताधीश का असली रंग अब खुलकर सामने आ रहा है।

डॉ खिंडा ने लिखा- मैं जब स्टेच्यू ऑफ यूनिटी गया, तो पटेल को देखकर गर्व हुआ, लेकिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जाकर ?? @i_m_anjum ने लिखा आज आरएसएस बैन का बदला मोदी ने ले लिया। शुभम गवाडे ने लिखा- लगता है आरएसएस पटेल से बजला ले रहा है। यह लौह पुरुष का अपमान है।

सीतामढ़ी में शराब माफिया ने की दारोगा की गोली मार हत्या

सबसे ज्यादा लोगों ने मोदी स्टेडियम में दो एंड अडानी-अंबानी तथा आरएसएस ने बैन करने का पटेल से लिया बदला को लेकर अपनी बातें कही हैं। सौरव सिंह ने लिखा- अगला क्या? इसके साथ उन्होंने पटेल की प्रतिमा का चित्र साझा किया, लेकिन चेहरा पटेल की जगह नरेंद्र मोदी का है। इस तरह के चित्र अनेक लोगों ने शेयर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*