पीएम ने योगी के बाद गुजरात के सीएम को कार के पीछे दौड़ाया

पीएम ने योगी के बाद गुजरात के सीएम को कार के पीछे दौड़ाया

PM नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार गाड़ी में लिफ्ट नहीं देकर पीछे पैदल चलवाया था। अब बारी गुजरात के सीएम की है। वीडियो वायरल।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कारों के काफिले के साथ पैदल दिख रहे हैं। बगल में काले रंग की बड़ी कार है। मुख्यमंत्री पटेल कार में बैठने को हैं। बैठने से पहले वे पब्लिक की ओर हाथ हिला कर इशारा भी करते हैं, जैसा इशारा लोग रवाना होने से पहले करते हैं। फिर कार का दरवाजा भी खुलता है। मुख्यमंत्री पटेल भीतर प्रवेश करना चाहते हैं, लेकिन तभी कार का दरवाजा बंद हो जाता है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पैदल चलने को मजबूर हो जाते हैं। ये है वीडियो, इसमें एक रोचक गीत भी है-

इस वीडियो कको खूब शेयर किया जा रहा है। कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर किया और कहा-गुजरात के मुख्यमंत्री का नाम याद तो होगा नहीं… अच्छा Google कर लीजिए। Google ने जो नाम बताया है, Video में वही इंसान गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रहे हैं। गाड़ी किसकी है? आप जानते हैं।

नेशनल फोरम ने ट्वीट किया-भाजपा बार बार पटेल समाज के अस्मिता के साथ मजाक क्यों बनाती हैं? बेचारे मुख्यमंत्री जी को गाड़ी में बैठने तक नही दिया। सोशल मीडिया पर लोग मजाक में पूछ रहे हैं कि गुजरात के मुख्यमंत्री का नाम क्या है?

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन राजीव निगम ने लिखा-ऋषि सुनक के pm बनने से हम बेहद ख़ुश है और इधर अपने एक cm को देखिये कैसे पैदल कर दिया.. कुछ लोग इसमें भी ख़ुश है। कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन अग्रवाल ने लिखा-अकेले अकेले कहां जा रहे हो मोदीजी?? अपने मुख्यमंत्री को तो साथ ले लो….। डॉ. पूजा त्रिपाठी ने लिखा-खड़गे जी रबर स्टैंप हैं कह कह के जो पूरा प्राइम टाइम बिता देते हैं वही मीडिया इस अभूतपूर्व दृश्य पर कुछ नहीं बोलेगा? गुजरात के मुख्यमंत्री गाड़ी के पीछे दौड़ रहे और गाड़ी आगे बढ़ गयी! ग़ज़ब बेइज़्ज़ती है !! युवा कांग्रेस के श्रीनिवास ने लिखा-अरे भाई वो मुख्यमंत्री है, मंत्रालय में चपरासी नही जो साहेब की गाड़ी के पीछे जब देखो दौड़ाते रहते हो..।

PM Sunak : शुक्र है, वहां केश छिलनेवाली नेता नहीं, न अंधभक्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*