पूर्व सीएजी का माफीनामा : देश के साथ साजिश बेनकाब

पूर्व सीएजी का माफीनामा : देश के साथ साजिश बेनकाब

कल कांग्रेस के पूर्व सांसद संजय निरूपम से पूर्व सीएजी विनोद राय ने झूठ बोलने के लिए माफी मांगी थी। आज कांग्रेस ने किया करारा हमला। कहा, देश के साथ साजिश।

कुमार अनिल

कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार के साथ कितनी बड़ी साजिश की गई, इसका खुलासा आज कांग्रेस ने किया। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज विशेष संवाददाता सम्मेलन में पूर्व सीएजी विनोद राय के साथ ही ‘गैंग ऑफ सिक्स’ पर जमकर हमला बोला।

पवन खेड़ा ने कहा कि पूर्व सीएजी विनोद राय ने पूर्व सांसद संजय निरूपम से माफी मांगी है। बात खत्म नहीं होती। बल्कि अनेक सवाल उठ खड़े होते हैं कि आखिर किसके कहने पर कोल ब्लाक और 2 जी घोटाले का हौव्वा खड़ा किया गया। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि विनोद राय की रिपोर्ट वास्तविकता से परे हैं। 2 जी घोटाले का हौव्वा फर्जी साबित हुआ। फिर खुद सीबीआई ने कोल ब्लाक मामले में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को क्लीन चिट दी। और अब विनोद राय का माफीनामा आ गया।

पवन खेड़ा ने विनोद राय राय को कठपुतली कहा। सवाल है कि वे किसके इशारे पर ऐसी फर्जी कहानी गढ़ रहे थे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल, रामदेव, जनरल वीके सिंह, अर्णब गोस्वामी तथा किरण बेदी पर भी जमकर हमला किया। कहा, ये सब लोग फर्जीवाड़े में शामिल थे। इन सबको बाद में पुरस्कृत किया गया। उपराज्यपाल से लेकर मंत्री तक बनाया गया। अर्णब गोस्वामी तब महज रिपोर्टर थे, आज एक चैनल के मालिक हैं। खेड़ा ने विनोद राय से देश से माफी मांगने तथा बाद में पुरस्कार स्वरूप मिले पद पर रहते हुए ली सभी सुविधा और रकम देश के खजाने में लौटाने की मांग की।

पवन खेड़ा ने कहा-एक गंभीर आपराधिक षड्यंत्र से धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है जो 2010 से 2014 के बीच तक रहा और इस आपराधिक षड्यंत्र से पहला पर्दा जो उठा वो तब था जब CBI की विशेष अदालत ने 21 दिसम्बर 2017 को स्पष्ट तौर पर उन तमाम आरोपों की धज्जियाँ उड़ाई थी जो विनोद राय ने लगाए थे।

पवन खेड़ा के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग चिंता जता रहे हैं कि जिस प्रकार एक गठजोड़ किसी चुनी हुई सरकार को अस्तिर कर सकता है, तो आम आदमी की क्या बिसात है।

प्रियंका से परेशान भाजपा, जान ले रही खाद की किल्लत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*