राजद का नया प्रयोग : लालू समेत नेता बोल रहे सिर्फ एक शब्द

राजद का नया प्रयोग : लालू समेत नेता बोल रहे सिर्फ एक शब्द

आज राजद ने केंद्र की मोदी व राज्य की नीतीश सरकार को घेरने का नया प्रयोग शुरू किया। हर नेता सिर्फ एक शब्द ट्वीट कर रहे। इसके बाद ट्वीट की हो रही बरसात।

कुमार अनिल

कई बार लंबा बोलने का उतना असर नहीं होता, जितना एक शब्द काम कर जाता है। इसी उक्ति को राजद ने नए प्रयोग का माध्यम बना दिया। एक शब्द बोलने पर ही सोशल मीडिया में बहस छिड़ जा रही है। ट्विटर पर आज राजद ने केंद्र की मोदी और राज्य की नीतीश सरकार पर इसी नए तरीके से हमला किया। राजद ने सिर्फ एक शब्द ट्वीट किया और उसके बाद सरकार के रिस्पांस में ट्वीट की झड़ी लग गई।

आज राजद ने दोपहर एक बजे सिर्फ एक शब्द ट्वीट किया-टमाटर। इसके बाद तो ट्विटर पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने अखबार की कतरन शेयर की, जिसमें छपा है कि चैन्नई में अब किलो नहीं, गिनती से बिक रहा टमाटर।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद कहां चूकनेवाले थे। 14 मिनट बाद ही उन्होंने ट्वीट किया- सरसों तेल। लालू के सरसों तेल कहते ही भक्तों को लाल मिर्ची लग गई। विश्वास नहीं, तो लालू के ट्विटर हैंडल पर जाकर देख लें। लालू प्रसाद के ट्वीट के जवाब में सिवान राजद ने सिर्फ एक शब्द लिखा-दाल। राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने लिखा-पेट्रोल-डीजल।

प्रिंस यदुवंशी ने एक शब्द के व्यंग्य को आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किया-100 पार। खुशहाल खान ने कहा-पेट्रोल तुम संघर्ष करो, टमाटर तुम्हारे साथ है। वीरेंद्र शर्मा ने लिखा-देश के पैसों से आज Noida International Aiport,Jewar बनने जा रहा है और फिर कुछ दिनों में इसे Adaani/Ambani को दे दिया जायेगा। सरकारी पैसों से बनाओ और फिर अडानी/अम्बानी को समर्पित करो। अंशुल यादव ने लिखा-निर्मला जी ने क्या टमाटर खाना बंद कर दिया? कई लोगों ने टमाटर के जवाब में एक शब्द प्याज लिखा है।

मुश्किल में मोदी, MSP पर कल दिल्ली में जुटेंगे किसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*