24 जनवरी को सभी 38 जिलों में रालोसपा मनायेगी कुर्पूरी जयंती

24 जनवरी को सभी 38 जिलों में रालोसपा मनायेगी कुर्पूरी जयंती

तमाम जिलाध्यक्षों के साथ राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha) के साथ हुई बैठक में तय किया गया है कि 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ( Karpuri THakur) ठाकुर की जयंती तमाम जिला मुख्यालयों में मनायी जायेगी.

उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha) की अध्यक्षता में हुई बैठक के बाद इस बात का ऐलान किया गया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय और वंचित समाज के संघर्ष के प्रतीक थे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कर्पूरी जी की जयंती 24 जनवरी को है और इस रोज तमाम जिलों के अध्यक्ष अपने संबंधित जिलों में उनकी जयंती मनायेंगे.

तेजस्वी का नीतीश को खत आप थर्ड ग्रेड पार्टी के नेता हैं, पर हैं तो CM

बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह छपरा जा कर इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह के परिजनों से मिले. उन्होंने कहा कि जिस परिवार के मुखिया की हत्या हो गयी हो उस परिवार की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि हम इस मांग का समर्थन करते हैं कि रुपेश सिंह के हत्यारों की ज्लद से ज्लद गिरफ्तारी हो और गुनाहगार को सजा दिलायी जाये.

इससे पहले संवरी, जलालपुर (सारण) जा कर उपेंद्र कुशवाहा ने इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन प्रबंधक रूपेश सिंह जी की दिनदहाड़े हत्या से मर्माहत परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*