संस्कारी को देखिए, झूठ पकड़ाने पर ट्वीट डिलिट कर भागे : RJD

संस्कारी को देखिए, झूठ पकड़ाने पर ट्वीट डिलिट कर भागा : RJD

विपक्ष के नेता होते, तो एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था भंग करने पर जेल में होते, लेकिन भाजपा सांसद दुबे ने पहले तो झूठ बोला, फिर भागे। राजद ने ऐसे घेरा।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और देवघर के डीसी मंजुनाथ भजंत्री

एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ना बड़ी बात होती है। विपक्ष के कोई नेता होते, तो जेल में होते, पर देवघर एयरपोर्ट पर जबरदस्ती प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने के बाद भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने गलती मानने के बजाय झूठ बोला कि वे एयरपोर्ट एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन हैं और उन्हें प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने का अधिकार है। जब मामले ने तूल पकड़ा, तो भाजपा सांसद ने ट्वीट डिलिट कर दिया। इस पर राजद ने घेरा।

राजद ने कहा-चोर की दाढ़ी में तिनका! दुबे ट्वीट डिलीट कर के भाग गया। दलित जिलाधिकारी को ट्विटर पर हड़काने की नौटंकी करने वाला भाजपाई सांसद अपने बेटों और बदमाश चेले-चपाटो के साथ धौंस जमाने ATC के दफ़्तर में घुसा। सांसद दुबे ट्विटर पर झूठ परोस रहा था। गोडड्डा इसको अबकी बार गड्डे में डालेगा।

इससे पहले पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा -पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ख़ुद को एयरपोर्ट एडवायजरी कमेटी का चेयरमैन बताकर देवघर के डीसी पर धौंस जताया। कहा कि मैं कभी भी इंस्पेक्शन के लिए ATC ऑफिस जा सकता हूं। डीसी @mbhajantri ने जब सवाल उठाया कि आप चेयरमैन कब बने तो दुबे जी अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। ऐसा क्यों ?

ट्वीट डिलिट कर भागने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भाजपा की संस्कृति पर भी सवाल उठा रहे हैं। अमरेश कुमार दुबे ने कहा- मैंने तो पहले ही कहा था कि माफीवीरता को आदर्श मानने वाले लोग हैं, आखिरकार डिलीटवीरता दिखा ही दिया। मुद्दा एयपोर्ट और एटीसी की सुरक्षा का भी है। देश के मालिक नहीं हैं आप कि जहाँ चाहें मुँह उठाए घुस गए। ऊपर से जिलाधिकारी से ही बहसबाजी कर रहे हैं और जब जाँच शुरू हुई, तो हेंमंत सोरेन जी याद आ गए। माफीवीरता तो आपलोगों का आदर्श है, वही करके मामला रफा दफा करिये, बेमतलब की थेथरोलॉजी.!

MLA तोड़ने पर गरजे ललन, जुमलेबाज से देश को मुक्त करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*