सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड ने बेनामी संपत्ति मामले में फंसे राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और आयकर विभाग की जांच से बचने के लिए ‘राजनीति’ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि उनके मुंह से विकास, विचारधारा और सामाजिक न्याय की बातें हास्यास्पद लगती हैं।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग करके बेहिसाब बेनामी संपत्ति अर्जित करने के कई मामलों में सीबीआई, आयकर और प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ और जांच के घेरे में फंसे श्री यादव और उनके परिवार के लिए उनकी घर की पार्टी राजद और राजनीति केवल खुद को बचाने का हथियार भर रह गई है। ऐसे में इन लोगों के मुंह से विकास, विचारधारा और सामाजिक न्याय की बातें हास्यास्पद लगती हैं। श्री प्रसाद ने कहा कि राजद की स्थिति बिना खेवैया वाली नाव की तरह है, जो मझधार में पलटकर कब डूब जाए, कोई बता नहीं सकता। उन्होंने कहा कि अनिश्चितता एवं असुरक्षा के भंवर में ऊब-डूब करती इस नैया पर सवार दूसरे लोगों का भी कोई भविष्य नहीं रहा।

 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि संगठन और सत्ता को ताकत बनाकर खुद की संपन्नता बढ़ाने वाले राजद नेताओं के लिए राजनीति अब गुजरे जमाने की बात हो गई है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार की पूरी ताकत केवल खुद को बचाने में लग गई है और राजद संगठन को भी इसी कवायद में झोंक दिया गया है।  श्री प्रसाद ने कहा कि स्वयं को कानून से ऊपर समझने वाले लोग अब खुद कानून के शिकंजे में आ गए हैं।

By Editor