आप भी बताएं, इस चित्र में मोदी जी क्या कह रहे

आप भी बताएं, इस चित्र में मोदी जी क्या कह रहे

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने प्रधानमंत्री मोदी का यह चित्र शेयर करके पूछा-ऐनी गेस (कोई अनुमान)। लोगों ने दिए रोचक जवाब।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की एक तस्वीर बीबीसी ने ट्वीट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने पूछा-Any guesses? (कोई अनुमान)। इसके जवाब में व्यंग्य लेखक और अन्य ने रोचक जवाब दिए हैं।

गुजराती व्यंग्यकार और लेखक उर्वीश कोठारी ने ट्वीट किया-एक ट्विट की, सिर्फ एक ट्विट की कीमत, तुम क्या जानो, कमला बहन? दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने कमला हैरिस से मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन कमला हैरिस ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलने के संबंध में अबतक एक भी ट्वीट नहीं किया है।

उर्वीश कोठारी के जवाब में रुनु झा ने लिखा- टीवी एंकर का प्राइम टाइम होता एक ट्वीट, कल के अख़बार का हेड लाइन होता एक ट्वीट, भक्तों के दिल का करार होता एक ट्वीट!

पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने कहा-बस एक बार मौक़ा दे दो. अबकी बार जो बाइडन सरकार बोलूँगा। मम्मी क़सम। इंद्रजीत रोकाडे ने लिखा-एक बार भारत आइए ऐसा इवेंट करके दिखाऊंगा। बेबाक आवाज ने लिखा-2014 से पहले देश में कुछ भी नहीं था , बस एक स्टेशन था और उसमें एक चाय की दुकान थी सही कहा ना मित्रों।

हिंदुस्तान अखबार की पूर्व संपादक व लेखिका मृणाल पांडेय ने लिखा-सबका मालिक एक !

संजय थानवी जोधपुर ने लिखा-मेरी एक बात अच्छे से समझ लो आप कमला हैरिस हो तो में भी जुमला फैकिस हूं। जैसे मैने जुमला दिया था कि अबकी बार ट्रंप सरकार। उनका एक और ट्वीट है-मेरी एक बात कान खोल सुन लो यहां की मीडिया को प्रेस कांफ्रेंस से दूर रखना।

हेमेंद्र मालवीय ने एक दूसरी तस्वीर के साथ ट्वीट किया- ये वही भारतीय मूल की नारी है जिसकी पार्टी को हराने के लिए मोदीजी ने नमस्ते ट्रम्प करवाया। आज हाथ बांध के खड़े हैं। इसको क्या कहते है? एसएनएस चौहान ने लिखा-एक ट्वीट का सवाल है, इतना देर हो चुका हमारे मुलाकात को, लोग बहुत बुरा भला कहेंगे, कुछ तो मेरी सफेद दाढी की लाज रख दो?

संयुक्त किसान मोर्चा के साथ महागठबंधन, 27 को बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*