एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डाक्टर्स के आजीवन सदस्य फख्रुद्दीन नहीं रहे

एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डाक्टर्स के आजीवन सदस्य डा. फख्रुद्दीन मोहम्मद नहीं रहे

एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डाक्टर्स के आजीवन सदस्य डा. फख्रुद्दीन मोहम्मद नहीं रहे

एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डाक्टर्स के लाइफ मेम्बर डा. फख्रुद्दीन मोहम्मद का निधन हो गया है. वह MESCO हैदराबाद ऑनेररी सेक्रेटरी थे.

डा. फ्ख्रुद्दीन मोहम्मद विख्यात चिकित्सक के साथ एक समर्पित समाज सेवी भी थे. उनकी मौत पर एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डाक्टर्स ( AMD ) के संरक्षक डा. अहमद अब्दुल हई व सचिव डा. अतहर अंसारी ने गहरा दुख व्यक्त किया है.

RJD नेता शहाबुद्दीन की मौत क्यों घंटों बनी रही पहेली

डा. अतहर अंसारी ने बताया कि डा. फ्खरुद्दीन एएमडी के कार्यक्लापों से खासे प्रभावित थे और उन्होंने एएमडी बिदार व एएमडी गुलबरगा चेप्टर की शुरुआत करने में अहम किरदार निभाया था.

डा. एए हाई के साथ मीटिंग करते डा. फ्खरुद्दीन मोहम्मद

डाक्टर फ्ख्ररुद्दीन मोहम्मद एएमडी द्वारा चलाये जा रेह मेडिकल कोचिंग एएमडी 2020 के कार्यक्लापों को देखने के लिए अप्रैल के पहले हफ्ते में पटना आये थे. तब उन्होंने इस पहल की खूब प्रशंसा की थी. और कहा था कि इस तरह की शुरुआत देश के अन्य हिस्सों में भी होनी चाहिए.

गौरतलब है कि एएमडी 2020 मुस्लिम समुदाय की प्रतिभावान छात्राओं के लिए फ्री रिहाईशी मेडिकल कोचिंग का संचाल करता है. पिछले वर्ष इस कोचिंग संस्थान से करीब एक दर्जन लड़कियां विभिन्न मेडिकल कालेज के लिए चयनित हुई थीं.

डाॉ फ्ख्रुद्दीन मोहम्मद की पहल पर ही एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डॉक्टर्स ने NATIONAL AMDCON@HYDERABAD की योजना बनायी थी. यह आयोजन अगस्त में प्रस्तावित था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*