अतीक के बेटा का एनकाउंटर, अखिलेश बोले फेक एनकाउंटर

माफिया अतीक अहमद का बेटा असद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार कर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाया।

अतीक अहमद

माफिया अतीक अहमद का बेटा असद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। उसके साथ शूटर गुलाम अहमद का भी एनकाउंटर किया गया है। उमेश पाल हत्याकांड में दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस एनकाउंटर यूपी के झांसी में हुआ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे फर्जी एनकाउंटर करार देते हुए कहा कि भाजपा सरकार झूठे एनकाउंटर के जरिये असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाना चाह रही है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा-झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है। हालांकि अखेलिश यादव ने अतीक अहमद या उनके बेटे का नाम नहीं लिया, पर स्पष्ट है वे इसी एनकाउंटर के संदर्भ में बोल रहे थे।

इधर, सोशल मीडिया में भाजपा समर्थक एनकाउंटर पर जश्न मना रहे हैं। इसके लिए कई टीवी चैनल पहले से माहौल बना रहे थे। क्या अतीक के बेटे का होगा एनकाउंटर जैसे शीर्ष के साथ पहले से शो कर रहे थे। स्वाति मिश्रा ने ऐसे टीवी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए लिखा-अतीक के बेटे और उसके सहयोगी को यूपी पुलिस ने एकाउंटर में मार दिया. ये पिछले एक महीने में अलग-अलग मीडिया संस्थानों के वीडियो के थम्नेल हैं. कितना प्रिडिक्टिबल!

Sonu Sood ने वर्षों में जो कमाया, उसे मिनटों में गंवाया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420