बाहुबली लोजपा नेता हुलास पांडेय के बेटे की मौत, खुद को मारी गोली

बाहुबली लोजपा नेता हुलास पांडेय के बेटे की मौत, खुद को मारी गोली। पहले खुदकुशी की खबर आई, फिर कहा जा रहा ब्रेन हेमरेज। पुलिस के बयान का इंतजार।

बाहुबली लोजपा नेता हुलास पांडेय के बेटे ऋषि पांडेय की गोली लगने से मौत हो गई है। पहले बताया गया कि लोजपा नेता और पूर्व एमएलसी के बेटे ने शास्त्रीनगर स्थित अपने आवास में खुद को गोली मार दी। बाद में खबर आ रही है कि मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई है। बाथरूम में गिरने के कारण ब्रेन हेमरेज हो गया। पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कारण नहीं बताया गया है। हुलास पांडेय के बेटे की उम्र 15 वर्ष थी।

लोजपा नेता हुलास पांड्ये के बेटे की मौत पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड बिहार प्रदेश के अध्यक्ष श्री हुलास पांडेय जी के सुपुत्र के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) दुःख की इस घड़ी में हुलास पांडेय जी के साथ मजबूती से खड़ी है।

हुलास पांडेय के बेटे की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस हर कोण से घटना की जांच कर रही है। जांच में सहयोग के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंच गई है। पुलिस ने अभी तक मौत के कारण के बारे में कुछ नहीं कहा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार हुलास पांडेय के बेटे को परिजन राजा बाजार स्थित एक अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर घर आ गए। खबर लिखे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया है। हालांकि पोस्टमार्टम नहीं होने से मौत की वजह पता नहीं चल पाएगी। पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं कहा है, उसकी जांच पूरी होने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा।

राहुल की सजा पर रोक, INDIA दे रहा बधाई, NDA में मातम

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420