बिहार के 5 प्रशिक्षु कोच ट्रेनिंग के लिए जाएंगे NCA बेंगलुरु

बिहार के 5 प्रशिक्षु कोच ट्रेनिंग के लिए जाएंगे NCA बेंगलुरु

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े पांच प्रशिक्षु कोच विशेष ट्रेनिंग के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) बेंगलुरु जाएंगे। बीसीए अधिकारियों ने दी बधाई।

बेंगलुरु में 20 सितंबर से बीसीसीआई द्वारा विषेश कोचेज कोर्स के लिए आयोजित होने वाले एनसीए कैंप के लिए बिहार से आलोक कुमार शिल, निखिलेश रंजन, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार चौधरी और सुनील कुमार को शामिल किया गया है।

विशेष ट्रेनिंग की जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि प्रथम चरण में हाइब्रिड लेवल टू कोचेज कोर्स जो 20 से 23 सितंबर तक बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी, उसमें बिहार से आलोक कुमार शिल का नाम शामिल किया गया है।

इसी तरह बीसीसीआई द्वारा एनसीए के कोच प्रशिक्षण शिविर के दूसरे चरण जो 23 से 30 सितंबर तक बेंगलुरु में आयोजित होना सुनिश्चित है। उसके लिए बिहार से निखिलेश रंजन, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार चौधरी और सुनील कुमार के नाम को शामिल किया गया है।

उपरोक्त नामों के प्रशिक्षु कोचेज को कोविड-19 के लिए बीसीसीआई द्वारा जारी गाइडलाइंस सहित केंद्र सरकार व एनसीए कैंप आयोजित होने वाली क्षेत्रीय शहर के राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइंस का अनुपालन करना और कोविड-19 के बचाव के लिए भारत में उपलब्ध वैक्सीन का संपूर्ण डोज पूरी कर लेने की प्रमाण- पत्र को प्रस्तुत करना आवश्यक होगा।

विशेष कोच प्रशिक्षण शिविर में उपरोक्त नामों को शामिल किए जाने पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह सहित सभी जिला संघों के पदाधिकारियों ने बीसीसीआई के प्रति आभार व्यक्त किया और एनसीए कैंप में शामिल नामों के प्रशिक्षु कोचेज को बधाई और शुभकामनाएं दी।

DC SIMDEGA टेटे के घर पहुंचे, सरकार बनाएगी हॉकी मैदान

बीसीए अधिकारियों ने कहा कि एनसीए में ट्रेनिंग लेने के बाद ये कोच बिहार क्रिकेट को अपनी बेहतर सेवा दे पाएंगे। अधिकारियों ने बीसीसीआई के प्रति भी आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*