BJP नेता एपी पाठक 13 को आएंगे चंपारण, मेरी माटी मेरा देश अभियान को बनाएंगे सफल

BJP नेता एपी पाठक 13 को आएंगे चंपारण, मेरी माटी मेरा देश अभियान को बनाएंगे सफल। अजय प्रकाश पाठक, पूर्व एडीजी, भारत सरकार व भाजपा नेता का तूफानी चंपारण दौरा।

अजय प्रकाश पाठक , पुर्व एडीजी भारत सरकार एवम भाजपा नेता दिनांक 13/08/2023 को दिल्ली से अपने मातृभूमि बड़गो आयेंगे जहां ग्रामीणों के साथ बैठक कर समस्या सुनेंगे। जहां “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम 13 अगस्त से 15 अगस्त तक संचालित करने हेतु रणनीति पर अपने कार्यकर्ताओ से परिचर्चा करेंगे और रात्रि में रामनगर के पास खटौरी चौक पर अपने बाबु धाम ट्रस्ट के बैनर तले कावंरियों की सेवा करेंगे ।

दिनांक 14/08/2023 को दिन में बगहा प्रखंड के गांवों में भाजपा कार्यकर्ताओ से मिलेंगे और बगहा प्रखंड के कई पंचायतों का दौरा दोपहर 3 बजे तक कर आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर “मेरी माटी मेरा देश “अभियान को लोगों से मिलकर फलीभूत करेंगे।

दिनांक 14/08/2023 को दिन में अलग अलग क्षेत्र के स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करेंगे और शाम 4 बजे बेत्तिया आरएसएस कार्यालय में आरएसएस के “अखंड भारत स्मृति दिवस” कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। और संध्या में गोबरौरा निवासी स्वर्गीय मुन्ना मिश्रा के श्राद्ध कर्म में शामिल होंगे।

दिनांक 15/08/2023 को अपने बाबु धाम ट्रस्ट कार्यालय में झंडोतोल्लन करेंगे और भाजपा जिला कार्यालय के झंडोतोल्लन में भाग लेंगे।और पुरे दिन वाल्मिकीनगर और बगहा प्रखण्ड के लोगों से मिलकर आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत” मेरी माटी मेरा देश” कैंपेन की सफ़लता हेतु सजगता से चर्चा करेंगे और लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे।

दिनाँक 16/08/2023 को “मेरी माटी मेरा देश ” अभियान के तहत नरकटियागंज अनुमंडल के लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे और शाम में अनुमंडल पदाधिकरी और अन्य पदाधिकारियों से मिलकर किसानों और लोगों की समस्या और समाधान पर चर्चा करेंगे।

दिनांक 17/08/2023 को रामनगर और नरकटियागंज के भाजपा कार्यकर्ताओ से मिलेंगे और दोनों प्रखंडों के कई पंचायतों का दौरा कर लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे।तथा रात में अपने गांव में ट्रस्ट कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेंगें।

दिनांक 18/08/2023 को घर पर भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ भोजन पर चर्चा करेंगे और उन्हे सम्मानित करेंगे।तत्पश्चात गौनाहा , मैनाटांड क्षेत्र का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम कर भाजपा और मोदी जी की नीतियों और योजनाओं के बारे में लोगों को व्यापक रूप से बताएंगे।

19/08/2023 को आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत लॉरिया, जोगापट्टी क्षेत्र का दौरा करेंगे और लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे और देश की आजादी की लड़ाई में वीर सावरकर और अन्य संघी लोगों की योगदान को बताएंगे और लोगों के बीच मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे।

20/08/2023 को लौरिया के गोनाही पंचायत में सभा को संबोधित कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और प्रधानमंत्री मोदी जी कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के तहत लड़कियों से मिलकर उनकी उनको सम्मानित करेंगे और हौसला बढ़ाएंगे।

दिनांक 21/08/2023 को ही रामनगर और थरुहट में दलितों के बीच जाकर मोदी सरकार की दलितों के उत्थान हेतु चलाए जा रहे कार्यक्रमों के बारे में व्यापक रूप से चर्चा करेंगे और दलित बच्चों को भाजपा के बैनर तले सम्मानित करेंगे।

दिनाँक 22/08/2023 को दिन में धनाहा ठकराहा आदि क्षेत्र का दौरा कर व्यापक जनसंपर्क अभियान भाजपा के बैनर तले चलाएंगे और मोदी जी और भाजपा सरकार की नीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। फिर शाम में बेत्तिया आकर जिला पदाधिकरी और एसपी महोदय से मुलाकात कर चंपारण के विकास और सुरक्षा पर चर्चा करेंगें।

दिनाँक 23/08/2023 को पुनः गौनहा,थरुहट और सिकटा आदि क्षेत्रों का दौरा करेंगे और व्यापक जनसंपर्क अभियान चला कर किसानों ,दलितों और युवाओं को भाजपा से और बृहत रूप से जोड़ेंगे।

दिनांक 24/08/2023 को अपने मातृभूमि में ट्रस्ट के लोगों और आमजनों मिलेंगे और उनकी समस्या समाधान करेंगे फिर रामनगर , भैरोगंज आदि क्षेत्रों का दौरा कर जनसंपर्क कर दिल्ली को वापस चले जाएंगे।

तेजस्वी ने क्यों कहा प्रधानमंत्री जी आपको झूठ बोलना शोभा नहीं देता

By Editor