चंपारण में 140 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर धराया

चंपारण में 140 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर धराया। पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। मोटरसाइकिल भी जब्त की। दुर्गा पूजा से पहले पुलिस की सख्ती।

नेक मोहम्मद

चंपारण जिला के आदापुर थाना पुलिस ने दो शराब तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। शराब तस्करी में स्प्लेंडर मोटरसाइकिल 140 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ सूरज और विजय साकिन झखीया थाना बंजरिया के नयका चौक विशुनपुरवा से आदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर नेपाल से भारतीय क्षेत्र बिहार में नेपाली कस्तूरी शराब का तस्करी कर रहा है। बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद भी शराब तस्कर तस्करी करने में जुटा हुआ है एस एस बी तथा थाना पुलिस के सीमा पर तैनती के बावजूद भी शराब की तस्करी नहीं रुक रहा है। आए दिन शराब की तस्करी जोरों पर चल रहा है। अगर थाना पुलिस के द्वारा हर गली में मोहल्ले में अच्छी तरह से निगरानी रखे तो एक भी शराब की तस्करी नहीं होगी लेकिन इसके वजह से शराब की तस्करी हो रहा है की हर मोहल्ले में गली में शराब मिल रहा है। आदापुर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल और शराब को जप्त कर लिया है तथा शराब तस्कर को अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी आदापुर थाना पुलिस ने दी है।

चोरी के 2263 बाइक, 7300 मोबाइल जब्त कर वास्तविक मालिकों को सौंपा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420