चंपारण : वाहन ने बच्चे को मारी ठोकर, मौत, चालक फरार

पूर्वी चंपारण के आदापुर प्रखंड क्षेत्र के महुआवा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने एक 11 वर्षीय बच्चे को ठोकर मार दी। घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर प्रखंड क्षेत्र के महुआवा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने एक 11 वर्षीय बच्चे को ठोकर मार दी। इसके बाद चालक फरार हो गया। जब लोग नहर पर गए तो देखा कि एक बच्चे का शव पड़ा हुआ है। लोगों ने इसकी सूचना महुआवा थाना पुलिस को दी। इसकी सूचना मिलते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान की। लोगों ने बताया कि यह बच्चा पचपोखरिया गांव का है, जिसका नाम शीशाल कुमार पिता बृज किशोर राय है।

थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई वहां के लोगों ने बताया कि कोई अज्ञात वाहन इस बच्चे को ठोकर मार कर भाग गया है। जिससे पुलिस को जांच में बहुत कठिनाई आ रही है वह वाहन कहां का है किस वाहन से ठोकर लगा है किसी को भी पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि वह शव देर से रोड पर था। थाना पुलिस ने शीशाल कुमार के मृत शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए अग्रिम कार्रवाई करते हुए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। इस घटना से लोगों के अंदर गम छाया हुआ है । पोखरिया गांव में तमाम लोगों में मातम छाया हुआ है। वह बच्चा बहुत ही होनहार था परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इसकी जानकारी महुआवा थाना अध्यक्ष मनोरंजन कुमार चौधरी ने दी है।

कर्नाटक : संघी मिजाज वाले अफसरों के बुरे दिन, बन रही लिस्ट

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420