कॉमनवेल्थ में 6 मेडल जीतनेवाली Kriti को RJD ने किया सम्मानित

कॉमनवेल्थ में 6 मेडल जीतनेवाली Kirti को RJD ने किया सम्मानित

न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में पावरलिफ्टिंग की कमन्वेल्थ प्रतियोगिता में कुल छह मेडल जीतने वाली बिहार की बेटी Kriti Yadav को राजद ने किया सम्मानित।

बिहार की बेटी ने न्यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर में पावरलिफ्टिंग की कमन्वेल्थ प्रतियोगिता में कुल छह मेडल प्राप्त कर देश और बिहार का नाम रौशन किया और बिहार का गौरव बढ़ाया। 57 किलोग्राम सब जूनियर वर्ग में स्वर्णपदक प्राप्त करने पर कृति यादव को उसके शानदार सफलता पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खेल और खिलाडि़यों के हौसला अफजाई करने के संकल्प को मजबूती प्रदान करने के लिए आज राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चैधरी और श्रम संसाधन मंत्री सुरेन्द्र राम के द्वारा पार्टी की ओर से इन्हें 25 हजार रुपए का चेक, लालू जी पर लिखित पुस्तक गोपालगंज से रायसीना तथा अंग वस्त्र देकर स्वागत और सम्मान किया गया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि बिहार की बेटी ने कॉमनवेल्थ गेम में भारत के लिए जो सम्मान प्राप्त किया है यह हम सभी लोगों के आत्मीय गौरव और सम्मान को बढ़ाने वाला है और इससे बिहार के सभी लोग काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा खेल और खिलाडि़यों को आगे बढ़ाने के प्रति संकल्पित रहा है।

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश महासचिव बल्ली यादव, फैयाज आलम कमाल, मदन शर्मा, प्रमोद राम, देवकिशुन ठाकुर, निर्भय कुमार अम्बेदकर सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

PM Modi ने Tejashwi को किया फोन, लालू के बारे में ली जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*