कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण, मदन मोहन झा ने निकाला साइकिल मार्च

कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण, मदन मोहन झा ने निकाला साइकिल मार्च

महंगाई के खिलाफ बिहार कांग्रेस के सारे बड़े नेता सड़क पर उतरे। साइकिल मार्च का नेतृत्व बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास व मदन मोहन झा कर रहे थे।

चार महीने पहले बिहार के हर जिले में किसानों के मुद्दे पर पैदल मार्च करनेवाले बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास आज महंगाई के खिलाफ पटना की सड़कों पर उतरे। उनके साथ बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व सांसद शकील अहमद खान, प्रेमचंद मिश्रा सहित तमाम बड़े नेता शामिल थे।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का साइकिल मार्च पटना के बोरिंग रोड से शुरू हुआ और गांधी मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे समाप्त हुआ।

लंबे अरसे बाद पटा की सड़कों पर कांग्रेस के सारे बड़े नेता एक साथ साइकिल चलाते, महंगाई के खिलाफ नारे लगाते दिखे। कई लोगों के पास साइकिल नहीं थी, तो वे पैदल ही दौड़ लगा रहे थे। इससे पहले बिहार में युवा कांग्रेस ने हर जिले में महंगाई के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला था।

कांग्रेस ने पूरे देश में महंगाई को मुद्दा बनाया है। कांग्रेस का विरोध राष्ट्रव्यापी है। पटना के कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की नेता भी शामिल थीं। महिला कांग्रेस ने कहा-पटना की सड़कों पर कुहराम है जनता का जीना हराम है मंहगाई बेलगाम है । पटना की सड़क पर महिला कांग्रेस अध्यक्ष @AmitaBhushan1 जी कांग्रेस जनों के साथ मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर मोदी सरकार को जगाने का प्रयास किया।

जिनकी साड़ी खींची गई, उन सपा महिला नेताओं से मिलीं प्रियंका

जबसे बिहार प्रभारी भक्तचरण दास बने हैं, प्रदेश में कांग्रेस में नई जान आ गई है। मार्च में किसानों के मुद्दे पर राज्य के सभी जिलों में पैदल मार्च निकाला गया था। अब महंगाई के खिलाफ भी कांग्रेस सड़क पर उतरी है। कांग्रेस के इस नए तेवर से पुराने कांग्रेसियों में भी सक्रियता आई है। बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि महंगाई के खिलाफ लंबा अभियान चलेगा। महंगाई के कारण आम लोगों का जीवन दूभर हो गया है। एक कार्यकर्ता ने कहा कि महंगाई मोदी टैक्स के कारण बढ़ी है।

भ्रष्टाचार की सूली पर लटकेगी इन IPS अफसरों की गर्दन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*