दिल्ली कैपिटल्स के लिए नेट गेंदबाज चुने गए हर्ष विक्रम

दिल्ली कैपिटल्स के लिए नेट गेंदबाज चुने गए हर्ष विक्रम

बिहार के लिए अच्छी खबर है। युवा खिलाड़ी हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स में अभ्यास सत्र के लिए नेट गेंदबाज के रूप में किया गया है।

बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल से आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल में शामिल बिहार के लाल हर्ष विक्रम सिंह ने फोनी वार्ता कर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी सहित सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार जताया है।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि हर्ष विक्रम सिंह जो बिहार क्रिकेट संघ से निबंधित खिलाड़ी है उनका चयन दिल्ली कैपिटल्स टीम में अभ्यास सत्र के लिए नेट गेंदबाज के रूप में किया गया है। यह बिहार क्रिकेट संघ व बिहारी क्रिकेटरों के लिए हर्ष की बात है। बिहार क्रिकेट संघ ऐसे उदयीमान खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अनंत शुभकामनाएं और बधाई देता है।

बढ़ते कोरोना के कारण बिहार में हेमन ट्रॉफी स्थगित

हर्ष विक्रम सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग जैसे कोच के देखरेख में गेंदबाजी करना और क्रिकेट की बारीकियां जानने का अवसर प्राप्त हो रहा है साथ ही साथ भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, उमेश यादव सहित रबाडा जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ समय बिताना और साथ में गेंदबाजी करना किसी सपना से कम नहीं है।

आने वाले दिनों में यह अनुभव मेरे लिए कारगर साबित हो सकता है। वहीं हमें पता है कि जब हम खेल भावना से जुड़कर पूरी अनुशासन में टीम का हिस्सा बने रहेंगे तो अन्य बिहारी उदयीमान क्रिकेटरों का मान और सम्मान के साथ उनको अधिक अवसर मिलने लगेगा। इसीलिए बिहार क्रिकेट संघ सहित पूरे बिहार के क्रिकेटरों का मान और सम्मान बढ़ाने का हर संभव प्रयास करता रहूंगा।

आज मैं जहां हूं उसका पूरा श्रेय बिहार क्रिकेट संघ और बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों को जाता है। जिनके नेतृत्व में बिहार क्रिकेट संघ आज लगातार खेल के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा है।

हर्ष विक्रम सिंह के उज्जवल भविष्य का कामना करते हुए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह , एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन आनंद कुमार, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी सहित अन्य पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*