पूर्वी चंपारण : युवती का शव मिलने से हंगामा, पुलिस कर रही जांच

पूर्वी चंपारण : युवती का शव मिलने से हंगामा, पुलिस कर रही जांच

पूर्वी चंपारण : युवती का शव मिलने से हंगामा, पुलिस कर रही जांच। पिपरा के फुलवारी टोला से पूरब तथा गुलरिया गांव से पश्चिम सरेह में मिला शव।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र में दरपा थाना पुलिस ने एक लड़की का लाश बरामद किया है। कुछ लड़कों ने रात में घर से ले जाकर पिपरा और गुलरिया के सरेह में युवती को मार डाला। जान से मार देने के बाद सब्जी लगाए खेत में ले जाकर साग सब्जी की लत्ती से लाश को छुपा दिया और वहां से वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। जब सुबह लोगों ने खेत में पैरों के निशान देखे, तो शक हुआ कि इतने पैरों का निशान क्यों है। वहां कुछ लोग जुट गए और देखने लगे। फिर वहां सब्जी की लत्ती को हटाया, तो देखा कि लाश पड़ी हुई है। इसकी सूचना उन लोगों ने दरपा थाना पुलिस को दी।

सूचना के बाद थाना पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लिया तथा लोगों से पूछताछ करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है। यह घटना पिपरा के फुलवारी टोला से पूरब तथा गुलरिया गांव से पश्चिम सरेह में घटी है। अभी तक दरिंदों का कोई सुराग तक नहीं मिला है। परिवार वालों की तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। सूत्रों का कहना है कि यह घटना प्रेम प्रसंग का लग रहा है। सदर अस्पताल से मृत शव आने के बाद उसका दाह संस्कार किया जाएगा तथा परिवार वालों के तरफ से आवेदन के बाद प्राथमिक की दर्ज की जाएगी इसकी जानकारी दरपा थाना पुलिस ने दी है।

JDU के कई विधायक लापता, विपक्ष का दावा हमारे संपर्क में हैं MLA